Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जेनिफर लोपेज-बेन एफ्लेक ने 20 साल बाद फिर की सगाई, क्या इस बार दोनों करेंगे शादी?

जेनिफर लोपेज और 49 साल के बेन एफ्लेक ने पहली बार फिल्म ‘गिगली’ में काम करने के बाद डेटिंग शुरू की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 09, 2022 13:47 IST
जेनिफर लोपेज-बेन एफ्लेक- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ BENAFFLECKOFICIALL जेनिफर लोपेज-बेन एफ्लेक

हॉलीवुड अभिनेत्री और सिंगर जेनिफर लोपेज और अभिनेता बेन एफ्लेक ने सगाई कर ली है। सिंगर ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर पुष्टि की है कि वह बेन से सगाई टूटने के लगभग 18 साल बाद 2021 में एक-दूसरे के करीब आने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रही हैं। 

कपूर खानदान की प्रथा को आगे बढ़ाएंगे रणबीर और आलिया, शादी के बाद गुरुद्वारे में कराएंगे लंगर

52 साल की रोपेज ने सबसे पहले अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर यह घोषणा की, जिसके बाद उन्होंने अपने करीबी लोगों के साथ इससे जुड़ा एक ईमेल साझा किया। लोपेज की वेबसाइट पर प्रशंसकों के लिए साझा किए गए संदेश में सिंगर की एक क्लिप शामिल थी, जिसमें सगाई की हीरे की अंगूठी की तारीफ की गई थी। 

लोपेज और 49 साल के एफ्लेक ने पहली बार फिल्म ‘गिगली’ में काम करने के बाद डेटिंग शुरू की थी। नवंबर 2002 में उनकी सगाई हो गई थी, लेकिन लोपेज ने 2004 की शुरुआत में सगाई तोड़ दी और उसी साल जून में सिंगर मार्क एंथोनी से शादी कर ली। 2008 में इस जोड़े के जुड़वां बच्चे मैक्स और एम्मे हुए। एफ्लेक ने 2005 में अभिनेत्री जेनिफर गार्नर से शादी की और तीन बच्चों का एक साथ स्वागत किया। 

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: सीबीआई ने RTI के जरिए अपडेट देने से किया इनकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement