Friday, May 10, 2024
Advertisement

आप की अदालत: मनोज तिवारी ने अमिताभ बच्चन-महेंद्र सिंह धोनी के लिए कही ऐसी बात, बढ़ जाएगी दोनों के लिए इज्जत

लोकप्रिय अभिनेता-गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी शो 'आप की अदालत' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर भी बात की।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 08, 2023 22:40 IST
Manoj tiwari - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनोज तिवारी, अमिताभ बच्चन और महेंद्र सिंह धोनी।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता-गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी देश के सबसे लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आए। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में अपने अनुभव को भी साझा किया। इस दौरान उन्होंने अपने साथी सांसद और फिल्मों में उनके प्रतिद्वंदी रहे रवि किशन पर भी खुलकर बात की। उन्होंने इस दौरान अमिताभ बच्चन और भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ की। 

सुनाया धोनी और बिग बी से जुड़ा किस्सा

मनोज तिवारी ने पहली बार भारत के पूर्व कप्तान एम.एस. धोनी और अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्ते का भी खुलासा किया। उन्होंने पुणे के कोरेगांव की एक घटना बताई, जब बिग बी और वह एक ही फिल्म सेट पर शूटिंग कर रहे थे और उसी दिन धोनी के रैंकिंग में वर्ल्ड नंबर 1 बनने की खबर आई थी। हुआ यूं कि धोनी भी कोरेगांव में एक दूसरी फिल्म के सेट पर थे। जब उन्हें फोन पर बताया गया कि बिग बी उनसे मिलने आ रहे हैं तो धोनी ने कहा, 'प्लीज मत आइए, मैं बिग बी से मिलने आ रहा हूं।' तिवारी ने कहा, 'यह दो महान लोगों की विशाल हृदयता है, एक बॉलीवुड में और दूसरा क्रिकेट में।'

अमिताभ बच्चन ने ऑफर किया था रोल
शो में सवालों का दौर चलता रहा और मनोज तिवारी ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर भी बात की। मनोज तिवारी ने एक और घटना भी बताई कि कैसे बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उन्हें फिल्म 'गंगा' में एक रोल करने के लिए बुलाया था, उस फिल्म में रवि किशन ने प्रमुख भूमिका निभाई थी।

'आप की अदालत' के नाम हैं कई कीर्तिमान
'आप की अदालत' में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर ही नहीं दामाद सैफ अली खान ने भी सास नीतू कपूर को दिया सरप्राइज, बन गया एक्ट्रेस का दिन

अमिताभ बच्चन खुद बताएंगे क्या है Project-K, फिल्म रिलीज से पहले ही पता चलेगी कहानी? 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement