Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आप की अदालत: मनोज तिवारी ने रवि किशन को लेकर सुनाया शूटिंग का किस्सा, बोले- मैं था SP, वो थे चोर!

लोकप्रिय अभिनेता-गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी शो 'आप की अदालत' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने सांसद रवि किशन से जुड़ा अनसुना किस्सा सुनाया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: July 08, 2023 22:40 IST
Manoj Tiwari - India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB मनोज तिवारी और रजत शर्मा।

भोजपुरी इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता-गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी देश के सबसे लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आए। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में अपने अनुभव को भी साझा किया। इस दौरान उन्होंने अपने साथी सांसद और फिल्मों में उनके प्रतिद्वंदी रहे रवि किशन पर भी खुलकर बात की। उन्होंने इस दौरान रवि किशन से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया। 

रवि किशन को लेकर कही ये बात

मनोज तिवारी ने भोजपुरी स्टार और भाजपा सांसद रवि किशन के साथ अपनी 'पेशेवर प्रतिद्वंद्विता' के बारे में भी बात की। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे एक फिल्म में वह एक एसपी की भूमिका निभा रहे थे और रवि किशन एक अपराधी की भूमिका निभा रहे थे। तिवारी ने कहा, 'क्लाइमेक्स में एसपी को अपराधी को पीटना था, लेकिन रवि किशन ने जोर देकर कहा कि वह एसपी को भी पीटेंगे। मैंने डायरेक्टर से कहा, एक एसपी बंदूक से लैस है और उसके चारों ओर पुलिसकर्मी हैं, उसे एक अपराधी कैसे पीट सकता है।  क्या यह एक एसपी का अपमान नहीं होगा, अगर वह एक अपराधी द्वारा पीटा जाता है?... समस्या यह है कि टॉप स्टार्स फिल्में साइन तो करते हैं, लेकिन शूटिंग के दौरान जब उन्हें एहसास होता है कि  ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ेगा, तो वे आपत्ति जताते हैं। वह (रवि किशन) शायद सोच रहे थे कि यह मैं, मनोज तिवारी हूं, जो उन्हें पीट रहा है, लेकिन हकीकत में हम अपनी भूमिका निभा रहे थे।'

अमिताभ बच्चन ने ऑफर किया था रोल
शो में सवालों का दौर चलता रहा और मनोज तिवारी ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया उन्होंने अमिताभ बच्चन को लेकर भी बात की। मनोज तिवारी ने एक और घटना भी बताई कि कैसे बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उन्हें फिल्म 'गंगा' में एक रोल करने के लिए बुलाया था, उस फिल्म में रवि किशन ने प्रमुख भूमिका निभाई थी।

'आप की अदालत' के नाम हैं कई कीर्तिमान
'आप की अदालत' में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

ये भी पढ़ें: रणबीर ही नहीं दामाद सैफ अली खान ने भी सास नीतू कपूर को दिया सरप्राइज, बन गया एक्ट्रेस का दिन

अमिताभ बच्चन खुद बताएंगे क्या है Project-K, फिल्म रिलीज से पहले ही पता चलेगी कहानी? 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement