Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Mili Trailer Releases: जान्हवी कपूर की हालत देख कांप जाएगी रूह, जम जाएगा रगों में बहता खून

Mili Trailer Releases: जान्हवी कपूर एक बार फिर अपने नए अंदाज से लोगों को हैरान कर रही हैं। उनकी फिल्म 'मिली' दिल दहला देने वाला ट्रेलर सामने आ चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 16, 2022 10:40 IST
Mili Trailer Releases- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mili Trailer Releases

Highlights

  • कोल्ड स्टोरी में फंसीं जान्हवी कपूर
  • क्या बच पाएगी बर्फ सी जमती 'मिली' की जान
  • ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Mili Trailer Out: जान्हवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिली' (Mili) का पोस्टर सामने आने के बाद से ही यह चर्चा में थी। एक पोस्टर में वह लगातार गिरते टेंपरेचर में बदलते हालात दिखा रही थीं। इस पोस्टर ने लोगों के मन में उत्सुकता बढ़ा दी थी। वहीं अब फिल्म का दिल दिहला देने वाला ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि इसके आते ही यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं। 

कोल्ड स्टोरी में फंसी जान्हवी 

इस ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि फिल्म में जान्हवी कपूर एक स्टोर कीपर की जॉब करती दिख रही हैं। लेकिन किसी कारण से वह एक दिन गलती से कोस्ड स्टोर में फंस जाती हैं। जी हां! जान्हवी ने कोल्ड स्टोर में फंसी 'मिली' का किरदार निभाया है।  उन्होंने जिस तरह से गिरते हुए तापमान को अपनी एक्टिंग से रिफ्लेक्ट किया है, ये देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। देखिए ये ट्रेलर... 

बर्फ सी जमती जान्हवी

इस दो मिनट 20 सेकेंड लंबे 'मिली' के ट्रेलर (Mili Trailer) में ठंडक का ऐसा कहर नजर आ रहा है कि देखने वालों की रगों में बहने वाला खून भी जम रहा है। फिल्म में दिखाया है कि एक लड़की उस कोल्ड स्टोर से बाहर निकलने के लिए क्या कोशिशें करती है। इस दौरान मिली यानी जान्हवी  टांग में फ्रैक्चर भी हो जाता है। कोल्ड स्टोर का तापमान लगातार गिरता जा रहा है और मिली यानी जान्हवी बर्फ सी जमती जा रही हैं।

Nora Fatehi और Sidharth Malhotra ने किया रोमांटिक अंदाज में डांस, VIDEO हो रहा VIRAL

4 नवंबर को रिलीज होगी 'मिली'

आपको बता दें कि 'मिली' कोई काल्पनिक कहानी नहीं बल्कि एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। 'मिली' एक सर्वाइवल थ्रिलर है, जिसमें जान्हवी के साथ सनी कौशल, मनोज पहवा, हसलीन कौर और संजय सूरी जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 4 नवबंर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'मिली' मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है। 

Kantara Hindi Box Office Collection Day 2: 'कंतारा' ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दूसरे दिन की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement