Friday, April 19, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra-Raghav Chadha की सगाई में मोबाइल की नहीं इजाजत, वीडियो में दिखे थैले भर जब्त फोन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में दिल्ली की मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के शामिल होने की भी संभावना है। इसके अलावा भी कई राजनीति जगत के दिग्गज शामिल होंगे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 13, 2023 18:14 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Parineeti Chopra

प्रियंका चोपड़ा की कजिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज आप पार्टी के नेता Raghav Chadha के साथ सगाई करने वाली हैं। दोनों की सगाई के फंक्शन में शामिल होने के लिए करीबी दोस्त और रिश्तेदार दिल्ली के कपूरथला हाउस पहुंच चुके हैं। परिणीति राघव की सगाई के वेन्यू से कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें राघव चड्ढा नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक शख्स के हाथ में थैला दिख रहा है जिसमें कई मोबाइल हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि परिणीति की सगाई में किसी को भी मोबाइल ले जाने की इजाजत नहीं है।

परिणीति - राघव की गेस्ट लिस्ट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की गेस्ट लिस्ट में 150 से ज्यादा लोगों का नाम शामिल है। इस सगाई में शामिल होने के लिए फिल्ममेकर करण जौहर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा पहुंच चुके हैं। इसके अलावा Parineeti Chopra की कजिन प्रियंका चोपड़ा भी सगाई में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा अपनी बहन की इंगेजमेंट पार्टी में व्हाइट कलर का आउटफिट पहनने वाली हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने आउटफिट की झलक शेयर की है।

परिणीति चोपड़ा की सगाई का वेन्यू

फिल्म 'इशकजादे' ने बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं परिणीति चोपड़ा का मुंबई स्थित घर लाइटों से सजाया गया है लेकिन उनकी सगाई का फंक्शन दिल्ली के कपूरथला हाउस में हो रहा है। 400 पुराने कपूरथला हाउस को परिणीति और राघव की सगाई के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हैं। जानकारी के मुताबिक, सगाई के कार्यक्रम की शुरुआत सुखमनी साहिब के पाठ से होगी, जिसके बाद सगाई होगी। परिणीति अपनी सगाई में मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट पहनने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें: Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा की सगाई में जीजा निक जोनास नहीं होंगे शामिल, बिना बेटी के दिल्ली पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

कहां खाई थी मैगी और कहां हुई थी शूटिंग, सारा अली खान ने 5 साल बाद रीक्रिएट किया डेब्यू फिल्म का सीन

क्या आपको पता है 'रमैया वस्तावैया' और 'पोन्नियिन सेल्वन' का मतलब? जानें अजब-गजब नाम वाली हिट फिल्म का हिंदी अर्थ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement