Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मोर्चरी सर्वेंट के दावे से हलचल, एक्टर की बहन ने पीएम मोदी से लगाई ये गुहार

रूपकुमार ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत सुशांत का मर्डर हुआ था। इस दावे के बाद अब सुशांत की बहनों ने भी एक्शन लेने की मांग की है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 27, 2022 7:56 IST
Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SUSHANTSINGHRAJPUT Sushant Singh Rajput

 

नई दिल्ली: हाल ही में सेट पर सुसाइड करने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा केस पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई हैं। इसी बीच दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भी एक बड़ा दावा सामने आया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तकरीबन ढाई साल बाद कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट रूपकुमार शाह ने एक दावा करके सनसनी मचा दी है।रूपकुमार का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर हुआ था। क्योंकि उनके शव को जब पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था तो इस पर कई चोट के निशान थे। अब इस बयान के सामने आने के बाद सुशांत की बहन श्वेता ने रूपकुमार की सुरक्षा को लेकर पीएम मोदी से गुहार लगाई है, वहीं सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका ने इस मामले में एक्शन लेने की अपील की है।  

श्वेता ने लगाई पीएम से गुहार 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार अपने भाई के फैंस से सोशल मीडिया पर कनेक्ट रहती हैं। उन्होंने अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए लंबी लड़ाई लड़ी है। अब श्वेता ने इस बयान के सामने आने के बाद रूपकुमार शाह को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है। उन्होंने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा है, 'अगर इस एविडेंस में एक पर्सेंट भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले को गंभीरता से देखे। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच क्या है बाहर लाएंगे। अभी तक इस केस में हमें क्लोजर नहीं मिला है और यह देखकर हमारे दिल में दर्द होता है।'

इसके साथ ही श्वेता ने एक अन्य ट्वीट में कूपर हॉस्पिटल के मोर्चरी सर्वेंट की सुरक्षा सुनिश्चित करने की भी अपील की है। उन्होंने लिखा है, 'हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि रूप कुमार शाह की सुरक्षा सुनिश्चित हो।'

प्रियंका ने भी की एक्शन लेने की मांग 

श्वेता के साथ ही सुशांत की बहन प्रियंका ने भी इस मामले को दोबारा जांचने की बात कही है है और इस मामले में तुरंत एक्शन की मांग की है। प्रियंका ने ट्विटर पर रूपकुमार शाह के खुलासे वाली एक खबर का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है। 

Sushant Singh Rajput

Image Source : TWITTER
Sushant Singh Rajput

Bigg Boss के इन कंटेस्टेंट्स पर मेहरबान हो चुके हैं Salman Khan, दिया फिल्मों में मौका

जानिए क्या बोले रूपकुमार शाह 

आपको बता दें कि रूपकुमार शाह ने बीते दिन सोमवार को एएनआई से बातचीत में कहा है कि 14-15 जून को जब सुशांत सिंह राजपूत को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल की मोर्चरी में लाया गया था, तो वह ड्यूटी पर थे। उन्होंने सुशांत की बॉडी देखते ही अपने सीनियरों को बता दिया था कि यह सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है। सुशांत की बॉडी पर चोट के निशान थे। रूपकुमार शाह के मुताबिक, उनके सीनियरों ने उनकी बातों को नजरअंदाज कर दिया और कहा कि जल्दी से बॉडी की तस्वीरें खींचकर पुलिस को दे दो। रूपकुमार शाह ने बताया था कि जब उन्होंने सुशांत की बॉडी देखी तो समझ गए थे कि यह हत्या है। सुशांत की गर्दन, हाथ और पैर पर अजीब निशान थे। गर्दन पर जो निशान था वह हैंगिंग का नहीं, बल्कि खींचे जाने और रगड़ का था, जैसे कोई तड़पता है।

आज होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, मुंबई के मीरा रोड इलाके के श्मशान घाट तक जाएगी अंतिम यात्रा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement