Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Mother's Day 2022: करीना-तैमूर से रणबीर-नीतू तक, बॉलीवुड के इन मां-बेटों का रिश्ता है बेहद खास

Mother's Day 2022:  आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड हस्तियों के बीच शेयर किए गए खूबसूरत मां-बेटों के बंधन पर।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 06, 2022 13:31 IST
Mother's Day 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL ACCOUNTS Mother's Day 2022

Highlights

  • हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे के रूप में मनाया जाता है।
  • इस बार मदर्स डे 8 मई को बनाया जाएगा।

Mother's Day 2022: हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे के रूप में मनाया जाता है। वैसे तो हर दिन ही हम सब अपनी मां को प्यार करते हैं लेकिन मदर्स डे की बात ही अलग है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी के लिए ये दिन बेहद ही खास होता है। ऐसे में मदर्स डे के मौके पर आज हम आपको बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत मां-बेटे की जोड़ी से मिलवाने जा रहे हैं जिनका रिश्ता बेहद खास है। इनमें से कुछ मां लाइमलाइट से दूर रहती है तो कुछ सुर्खियों में बनी रहती हैं। आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड हस्तियों के बीच शेयर किए गए खूबसूरत मां-बेटों के बंधन पर। 

Mother's Day 2022: पहली बार मां बनने वाली महिलाओं को ऐसे रखना चाहिए अपना ख्याल

ट्विंकल खन्ना और आरव (Twinkle Khanna and Aarav) 

ट्विंकल खन्ना न केवल एक बेस्ट लेखिका हैं, बल्कि अपने बेटे आरव की एक प्यारी मां भी हैं। एक्ट्रेस अपने बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ एक खूबसूरत बंधन शेयर करती हैं। ट्विंकल एक शानदार हाउसवाइफ के साथ-साथ एक सुपर मॉम भी हैं, जो अपने काम और पारिवारिक जीवन के बीच संतुलन बनाकर चलती हैं। 

करीना कपूर खान और तैमूर अली-जहांगीर अली (Kareena Kapoor Khan and Taimur Ali, Jehangir Ali)

चाहे वे सेल्फी के लिए एक साथ पोज दे रहे हों या फिर एक दूसरे को हग कर रहे हो, करीना और उनके बेटे में वास्तव में सबसे अच्छे दोस्त हैं। बेबो अक्सर अपने बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Mother's Day 2022: मदर्स डे पर अपनी मां के साथ करें परफेक्ट डेट का प्लान

नीतू कपूर और रणबीर कपूर ( Neetu Kapoor and Ranbir Kapoor)

एक्टर रणबीर कपूर और मां नीतू कपूर का रिश्ता बहुत ही खास है। अभिनेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक अपनी मां से टिप्स लेते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले अभिनेता अपने पिता और अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद अपनी मां नीतू कपूर के साथ चट्टान की तरह खड़े दिखें।

अमृता सिंह और इब्राहिम अली खान (Amrita Singh and Ibrahim Ali Khan) 

अमृता सिंह ने अपने पूर्व पति सैफ अली खान से तलाक के बाद भी अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को एक बेहतर जीवन दिया है। जैसा कि सारा ने एक बार कहा था कि वह उनकी 'सबसे अच्छी दोस्त' हैं।

Lunar Eclipse 2022: मई में लग रहा है साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानिए समय, सूतक काल और प्रभाव

मलाइका अरोड़ा और अरहान खान (Malaika Arora and Arhaan Khan)

मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं। ब्रंच डेट्स से लेकर मूवी नाइट्स तक, मां बेटे की जोड़ी को अक्सर एक साथ शानदार समय बिताते हुए देखा जाता है।

हेलेन, सलमा और सलमान खान (Helen, Salma and Salman Khan)

सलमान खान अपनी मां सलमा और हेलेन के साथ एक प्यारा बंधन शेयर करते हैं। अभिनेता अपने बीजी शेड्यूल के बीच भी उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। 

चाणक्य नीति: ये 3 काम करने के तुरंत बाद करना चाहिए स्नान, वरना होंगे कई नुकसान

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement