Friday, April 19, 2024
Advertisement

Mother's Day 2022: मदर्स डे पर अपनी मां के साथ करें परफेक्ट डेट का प्लान

अगर आपने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए कुछ खास करने के बारे में नहीं सोचा हैं, तो सोच लीजिए और कुछ मजेदार कीजिए। अपनी मां को डेट पर बाहर ले जाएं और साथ में मजेदार चीजें करते हुए दिन बिताएं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: May 06, 2022 13:30 IST
Mother's Day 2022- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Mother's Day 2022

Highlights

  • मदर्स डे मई के दूसरे रविवार को मनाया जाता है
  • इस बार मदर्स डे 8 मई को है

Mother's Day 2022: मदर्स डे नजदीक है, अगर आपने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए कुछ खास करने के बारे में नहीं सोचा हैं, तो सोच लीजिए और कुछ मजेदार कीजिए। अपनी मां को डेट पर बाहर ले जाएं और साथ में मजेदार चीजें करते हुए दिन बिताएं।

शॉपिंग के लिए जाएं

खरीदारी एक ऐसी चीज है जिसका ज्यादातर महिलाएं आनंद लेती हैं, चाहे उनकी उम्र कुछ भी हो। अपनी माँ को इस रविवार को मॉल में कपड़े आजमाने के लिए ले जाएँ, मेकअप करवाएँ, और बस मजे करें। उसके लिए कुछ अच्छे कपड़े चुनें और उसे वह सब कुछ दिलवाएं जो वह चाहती है, चाहे वह कपड़े, सामान, बैग या जूते हों। जब हम स्कूल में थे तब उन्होंने हमारी खरीदारी की थी। अब एहसान चुकाने का हमारा समय है।

Lunar Eclipse 2022: मई में लग रहा है साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानिए समय, सूतक काल और प्रभाव

स्पा डे

अपनी माँ के लिए एक स्पा डे निर्धारित करें। अधिकांश स्पा आपको पूरे दिन के लिए पूरी सुविधा का उपयोग करने की अनुमति देते हैं, लेकिन वहां क्यों रुकें? मैनीक्योर और पेडीक्योर करवाएं, स्टीम रूम में जाएं, फेशियल करवाएं और मालिश का आनंद लें। स्वादिष्ट दोपहर का भोजन करें और फिर पूल के पास आराम करें। जाने से पहले आप अपनी हेयर स्टाइल और मेकअप भी करवा सकती हैं।

Chanakya Niti : छात्र-छात्राओं के लिए काम की हैं चाणक्य जी द्वारा बताई गई ये बातें, करियर में दिलाती हैं सफलता

साथ में मूवी देखें

सबसे अच्छी चीज जो आप कर सकते हैं वह है अपनी मां के साथ मूवी देखना।

Vastu Tips: घर में ना रखें इस तरह के फूल, हो सकता है नुकसान

रोड ट्रिप

विश्राम के लिए खुली सड़क से बढ़कर कुछ नहीं है, और सड़क यात्राएं रोजमर्रा की जिंदगी के तनावों से दूर होने का एक शानदार तरीका है। अपने पसंदीदा संगीत को सुनते हुए अपनी माँ के साथ समय बिताएं।

एकसाथ टैटू बनवाएं

मां-बेटी का टैटू उनके खास रिश्ते को दिखाने का एक शानदार तरीका है। टैटू कई लोगों के लिए एक विशेष अर्थ रखते हैं, खासकर जब वे समान होते हैं या एक साथ बनाए जाते हैं। यह एक दूसरे के लिए प्यार और भावनाओं को व्यक्त करते हुए प्यार, लड़ाई और हंसी की कहानियां भी बताता है।

चाणक्य नीति: ये 3 काम करने के तुरंत बाद करना चाहिए स्नान, वरना होंगे कई नुकसान

डिनर डेट

आपकी मां की ख्वाहिश आपके साथ वक्त बिताने की है। मां को रात के खाने के लिए बाहर ले जाए, और यह निस्संदेह आपको पसंदीदा बच्चे का खिताब दिलाएगा।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Features News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement