Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मिस्टर बच्चन' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, बिग बी के लुक में शानदार दिखे रवि तेजा

रवि तेजा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर बच्चन' को लेकर चर्चा में है। इसी बीच अब फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है,जिसमें रवि तेजा हू-ब-हू अमिताभ बच्चन जैसे दिख रहे हैं। उनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 17, 2023 14:16 IST
Ravi Teja- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिल्म 'मिस्टर बच्चन' का पोस्टर आउट

हरीश शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिस्टर बच्चन' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसमें रवि तेजा का शानदार लुक देखने को मिला है। ब्लैक टीशर्ट..ब्राउन जैकेट, ब्लैक शेड्स लगाए बाइक पर बैठे रवि तेजा हू-ब-हू अमिताभ बच्चन जैसे दिख रहे हैं। न सिर्फ लुक बल्कि उनकी लंबी मूंछें और उनका हेयरकट तक बिल्कुल 70 और 80 के दौर के अमिताभ बच्चन से मैच कर रहा है। सोशल मीडिया पर रवि तेजा का ये लुक आते ही छा गया है। 

अमिताभ बच्चन से इंस्पायर्ड है फिल्म

रवि तेजा की इस फिल्म के नाम और पोस्टर से साफ जाहिर हो गया है कि यह फिल्म अमिताभ बच्चन से इंस्पायर्ड है। वहीं रवि तेजा अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैन हैं ऐसे में जब उनकी अपने आइडियल के नाम और लुक के साथ उनकी नई फिल्म आ रही है तो उन्होंने इसपर खुशी जताई है । अपने लुक को शयर करते हुए रवि तेजा ने कैप्शन में लिखा है- 'नाम तो सुना होगा..मेरे पसंदीदा अमिताभ बच्चन साहब के नाम वाला किरदार निभाना सम्मान की बात है।' 

रवि तेजा का वर्कफ्रंट

बता दें कि 'मिस्टर बच्चन' का डायरेक्शन हरीश शंकर ने किया है। इस फिल्म से पहले भी रवि तेजा हरीश शंकर को साथ दो फिल्में 'शॉक' और 'मिरापाके' कर चुके हैं। इस फिल्म में रवि तेजा के अलावा भाग्यश्री बोरसे लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देंगी। ये एक तेलुगू फिल्म है जिसके साथ भाग्यश्री बोरसे अपना तेलुगू डेब्यू करने जा रही है। फिल्म अगले साल थिएटर्स में रिलीज होगी। वहीं रवि तेजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इससे पहले तेलुगू फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में नजर आए थे। अब वे कार्तिक गट्टमनेनी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ईगल में दिखाई देंगे। ईगल 13 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें:

किसी अनजान शादी में बिन बुलाए चली गई थीं सारा अली खान, फिर पार्टी में हुआ कुछ ऐसा जिसपर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

'द कपिल शर्मा' फेम रोशेल राव ने दिखाया बेबी गर्ल का चेहरा, देखिए कैसी दिखती है एक्ट्रेस की बेटी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement