Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बहू आलिया भट्ट ने जीता नेशनल अवार्ड, सास नीतू कपूर ने यूं लुटाया प्यार

आलिया भट्ट को 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में उनके करियर का पहला बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला है, जिसको पाकर वह बेहद खुश है। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है, जिसपर उनकी सास नीतू कपूर ने प्यार लूटाया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 18, 2023 0:01 IST
Neetu Kapoor-Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बहू आलिया की जीत पर सास नीतू कपूर को हुआ गर्व

17 अक्टूबर को दिल्ली के विज्ञान भवन में 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ, जिसमें सभी विनर्स को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। आलिया भट्ट को उनके करियर का पहला नेशनल अवॉर्ड मिला है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस पति रणबीर कपूर के साथ दिल्ली के विज्ञान भवन पहुंचीं। आलिया अपनी शादी की साड़ी पहनकर यह अवॉर्ड लेने पहुंचीं। उन्हें फिल्म 'गंगूबाई काठियाबाड़ी' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है। एक्ट्रेस ने इस मौके पर सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि वे इस अवॉर्ड को पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैंl वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने इस खास पल से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिपर उनकी सास नीतू कपूर ने जमकर प्यार लूटाया है। 

आलिया भट्ट ने साझा की खास पल की तस्वीरें

आलिया ने अपने इस खास दिन की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने अवार्ड सेरेमनी में जाने से लेकर तैयार होने तक की झलकियां दिखाई हैं। पहली तस्वीर में वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से अवार्ड लेती नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह सेरेमनी के लिए सजती संवरती दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में वह अल्लू अर्जुन और कृति सेनन के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरें उन्होंने पति रणबीर कपूर के साथ भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है- 'एक विशेष दिन के लिए एक विशेष पोशाक की आवश्यकता होती है और कभी-कभी वह पोशाक पहले से ही वहीं होती है। जो एक बार खास है वह दोबारा खास हो सकता है। #रीवियर #रीयूज #रिपीट। 

Alia Bhatt

Image Source : INSTAGRAM
आलिया भट्ट ने साझा किया पोस्ट

आलिया भट्ट ने अवार्ड शो में पहना शादी का जोड़ा

बता दें, इस पोस्ट में एक्ट्रेस अपनी शादी वाली साड़ी का जिक्र कर रही हैं।  इस खास दिन पर उन्होंने अपनी शादी का जोड़ा पहना था। जो जाहिर सी बात है कि उनके लिए बेहद खास है। हमेशा की तरह इस बार भी आलिया साड़ी में खूबसूरत नजर आई।

Neetu Kapoor Alia Bhatt

Image Source : INSTAGRAM
नीतू कपूर ने बहू आलिया भट्ट पर यूं लुटाया प्यार

बहू की जीत पर सास को हुआ गर्व

वहीं आलिया की इस जीत पर सास नीतू कपूर ने भी उनके पोस्ट पर दिल वाला इमोजी भेजकर अपनी बहू पर प्यार लूटाया है। इसके अलावा नीतू कपूर ने अपने इंस्टा पर भी आलिया के अवार्ड सेरेमनी के दौरान का वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मुझे तुम पर बहुत-बहुत गर्व है...भगवान तुम्हें यूं ही आशीर्वाद दें।'

 

आलिया भट्ट को मिला अवार्ड तो खुशी से फूले नहीं समाई एक्ट्रेस, सेरेमनी में पति रणबीर कपूर पर लूटाने लगीं प्यार

नेशनल अवॉर्ड से वायरल हुई अब तक की सबसे बेहतरीन तस्वीर..आलिया-कृति, वहीदा रहमान के साथ एक ही फ्रेम में आईं नजर

Alia Bhatt ने फिर रिपीट की अपनी वेडिंग ड्रेस ,नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी में पहना अपनी शादी का जोड़ा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement