Nikamma Movie review: शिल्पा शेट्टी की फिल्म को मिल रहा है मिला जुला रिस्पॉन्स

Nikamma Movie review: ‘निकम्मा’ के रिलीज होते ही इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों ने फिल्म के लिए अपने रिएक्शन ट्विटर पर साझा किए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं फैंस ने फिल्म पर कैसे रिएक्ट किया है।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 18, 2022 11:44 IST
Nikamma Movie Review- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER Nikamma Movie Review

Highlights

  • ‘न‍िकम्‍मा’ आज (17 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।
  • शब्‍बीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म फुल-ऑन एक्‍शन से भरपूर है।
  • इस फिल्म को ट्विटर पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Nikamma Movie review: बॉलीवुड अभिनेत्री श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने सालों बाद कॉमेडी फिल्‍म ‘हंगामा 2’ से बॉलीवुड में वापसी की लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्‍म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस बीच श‍िल्‍पा शेट्टी की फिल्म ‘न‍िकम्‍मा’ आज (17 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में श‍िल्‍पा शेट्टी के अलावा अभिमन्‍यु दासानी (Abhimanyu Dassani), श‍िर्ले सेत‍िया (Shirley Setia) , सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और समीर सोनी (Samir Soni) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

फिल्म की कहानी 

‘हीरोपंति’ के न‍िर्देशक शब्‍बीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म फुल-ऑन एक्‍शन से भरपूर है। इसमें अभ‍िमन्‍यू दासानी निकम्मे लड़के के किरदार में हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी का किरदार भी अलग दिखाया गया है। जब अभिमन्यु की जिंदगी में शिल्पा की एंट्री होती है तो कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आता है। शिल्पा सुपरवुमेन बनकर अभिमन्यु से सारे काम कराती है। फिर अभिमन्यु की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आता है जब वह निकम्मापन छोड़कर एक्शन अवतार में आ जाता है। 

दर्शकों से मिल रहा है मिला जुला रिस्पॉस

‘न‍िकम्‍मा’ के रिलीज होते ही इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों ने फिल्म के लिए अपने रिएक्शन ट्विटर पर साझा किए हैं। इस फिल्म को ट्विटर पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिसे देखकर यह उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर लेगी। ऐसे में आइए जानते हैं फैंस ने फिल्म पर कैसे रिएक्ट किया है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन