Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ओम पुरी की अंतिम फिल्म अब होगी रिलीज, निधन के 5 साल बाद इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Om Puri last film: राजनीतिक और सामाजिक ताने-बाने के इर्द घूमती ओम पुरी अंतिम की फिल्म 'खेला होबे' रिलीज को है तैयार।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 13, 2023 18:01 IST
Om Puri- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Om Puri

Om Puri last film: भारतीय सिनेमा में दिवंगत एक्टर ओमपुरी के योगदान को भला कोई कैसे भुला सकता है। उनकी कमी बॉलीवुड आज भी महसूस कर रही है लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर यह है कि दिवंगत ओमपुरी को चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देख पाएंगे। और यह होगा निर्देशक सुनील सी सिन्हा की हिंदी फिल्म 'खेला होबे' के जरिए जो अब रिलीज को तैयार है और यह देश भर के सिनेमाघरों में 24 फरवरी को रिलीज की जाएगी। यह फिल्म ओम पुरी के जीवन की आखिरी फिल्म थी। 

स्वर्गीय ओम पुरी की फिल्म 'खेला होबे' का टाइटल पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी नारे से प्रेरित है, क्योंकि उस वक्त इस नारे को पूरे देश में सुर्खियां मिली थी और अब इस राजनीतिक स्लोगन पर एक बेहतरीन हिंदी फिल्म रिलीज को तैयार है, जिसका ट्रेलर आउट किया जा चुका है। यह दर्शकों के बीच खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस फिल्म की निर्माता कुमारी मंजू है और फिल्म की कहानी और संवाद रवि कुमार ने लिखे हैं। थीम आर्ट्स इंटरनेशनल और सुनील सी सिन्हा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'खेला होबे' में स्वर्गीय ओमपुरी के साथ मुग्धा गोडसे, मनोज जोशी, रति अग्निहोत्री,  रूशद राणा, राजकुमार कनौजिया, संजय बत्रा, संजय कुमार सोनू, रतन मायाल, पंकज रैना, शाहनवाज प्रधान शेफाली, आर्यन मुख्य भूमिका में है। 

इस फिल्म को लेकर निर्देशक सुनील सी सिन्हा ने बताया कि “खेला होबे एक राजनीतिक और सामाजिक ताने बाने से बना ड्रामा है। ओम पूरी के किरदार में एक कम्युनिटी लीडर की इमेज हैं तो दूसरी तरफ़ थोड़ा हास्य भी है। यह फिल्म उनके चाहने वालो के लिए एक बार फिर ओम पूरी को बड़े पर्दे पर देखने का अवसर देगी। 

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार, 'शहजादा' इतने करोड़ से करेगी ओपनिंग

निर्माता कुमारी मंजू ने कहा कि “हम बहुत खुश है कि खेला होबे अब रिलीज होने वाली है।  यह फिल्म कोरोना महामारी के कारण पिछले दो वर्ष से भी अधिक समय से तैयार होने के बाद भी रिलीज नहीं हो पायी । दर्शकों को फिल्म में सामाजिक ड्रामा, राजनीतिक कटाक्ष के साथ ही मनोरंजक सिनेमा देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि फिल्म का संगीत संजीव चतुर्वेदी, अजय केशवानी, राकेश त्रिवेदी, हर्ष राज हर्ष ने तैयार किया है।  गायक अमीत मुतरेजा , अरुण यादव, इंद्राणी रानी हैं।

PM Modi से मिले KGF स्टार यश और 'कंतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी, जानिए क्या हुई बातें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement