Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Om Trailer Out: Aditya Roy Kapur की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिनेता का दिखा एक्शन मोड

Om Trailer Out: आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी अभिनीत बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' का दमदार ट्रेलर लॉन्च हो गया है। अभिनेता सोल्जर बन देश के लिए लड़ते हुए दिख रहे हैं।

Sushma Kumari Written by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: June 10, 2022 15:10 IST
Om Trailer Out- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @TARAN_ADARSH Om Trailer Out

Highlights

  • 'ओम' 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  • इस फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है।

Om Trailer Out: बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी अभिनीत बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' का दमदार ट्रेलर लॉन्च हो गया है।  फिल्म के सामने आए ट्रेलर में अभिनेता सोल्जर बन देश के लिए लड़ते हुए दिख रहे हैं। 

ट्रेलर की शुरूआत एक परिवार से होती है, जो अपने बच्चों को लेकर परेशान हैं। इसके बाद इसमें जैकी श्रॉफ की एंट्री होती है। इसमें जैकी एक साइंटिस्ट के रोल में दिखाई दे रहे हैं जिनके ऊपर देशद्रोह का आरोप लगाया जाता है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर कमांडर सोल्जर ओम कपूर के किरदार में हैं, जो एक बेहद बहादुर और आक्रामक भूमिका में नजर आएंगे। 

ट्रेलर में संजना सांघी को उनके पहले कभी न देखे गए अवतार में भी चित्रित किया गया है। ऐक्ट्रेस पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन-रोल में दिखाई देंगी। 

आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, प्रकाश राज, आशुतोष राणा और प्राची शाह भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। वहीं, इसका  प्रोडक्शन अहमद खान ने किया है। यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें - 

Pooja Hegde के साथ इंडिगो के कर्मचारी ने की बदसलूकी, एक्ट्रेस ने कंपनी पर निकाली भड़ास

सलमान खान को धमकी भरे खत पर बड़ा खुलासा - 'लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने लिखी थी चिट्ठी'

Samrat Prithviraj Box Office Day 7: 'सम्राट पृथ्वीराज' का पहले ही हफ्ते में निकला दम, कई शो हुए कैंसिल

Krushna Abhishek की माफी पर Govinda ने दिया जवाब, कहा- आप बड़े आदमी हो गए हो...

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement