Pooja Hegde के साथ इंडिगो के कर्मचारी ने की बदसलूकी, एक्ट्रेस ने कंपनी पर निकाली भड़ास

पूजा हेगड़े के साथ फ्लाइट में एक कर्मचारी ने उनके साथ मिसबिहेव किया। उन्होंने एक ट्वीट कर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्विटर पर आपबीती सुनाई है, जिसके बाद एयरलाइन कंपनी ने उनसे माफी भी मांगी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2022 13:05 IST
Pooja Hegde- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/HEGDEPOOJA Pooja Hegde

Highlights

  • इंडिगो के कर्मचारी पर फूटा पूजा हेगड़े का गुस्सा
  • ट्वीट के जरिेए पूजा हेगड़े ने निकाली अपनी भड़ास
  • एक्ट्रेस के साथ इंडिगो के कर्मचारी ने की बदसलूकी

Misbehave with Pooja Hegde : पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)  साउथ इंडस्ट्री के बाद अब धीरे-धीरे बॉलीवुड में भी अपने पांव जमा रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच पूजा हेगड़े लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए इंडिगो कंपनी के एक कर्मचारी के खिलाफ शिकायत की है। 

पूरे मामले का खुलासा खुद पूजा हेगड़े ने करते हुए बताया कि फ्लाइट में एक कर्मचारी ने उनके साथ मिसबिहेव किया। उन्होंने एक ट्वीट कर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्विटर पर आपबीती सुनाई है, जिसके बाद एयरलाइन कंपनी ने उनसे माफी भी मांगी है। 

अपने ट्वीट में इंडिगो एयरलाइन टैग करते हुए पूजा ने लिखा- ‘मैं इस बात से बहुत दुखी हूं कि कैसे इंडिगो के स्टाफ मेंबर विपुल नकशे ने मुंबई की फ्लाइट में हमसे बुरा व्यवहार किया। बिना किसी वजह के हमसे एरोगेंट, इग्नोरेंट और धमकी भरे लहजे में बात की। मैं नॉर्मली ऐसे ट्वीट नहीं करती हूं, लेकिन ये वास्तव में भयावह था।’

एक्ट्रेस ने जैसे ही ट्वीट किया तो पूजा के ट्वीट पर एयरलाइन ने पूरे मामले और असुविधा के लिए उनसे माफी मांगी। एयरलाइन ने कहा, "सुश्री हेगड़े, हमारे साथ बात करने के लिए समय निकालने के लिए धन्यवाद। हमें आपको हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से खेद है, आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम निश्चित रूप से इस मामले को देख रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कोई पुनरावृत्ति न हो।"

एयरलाइन की माफी को स्वीकार करते हपए पूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा , "उनके व्यवहार के लिए माफी मांगने के लिए धन्यवाद, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो सबसे पहले माफी मेरे कॉस्ट्यूम असिस्टेंट के पास जानी चाहिए, जिनके साथ उन्होंने भेदभाव किया और आखिर में हम।"

इनपुट - आईएएनएस

ये भी पढ़िए - 

सलमान खान को धमकी भरे खत पर बड़ा खुलासा - 'लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने लिखी थी चिट्ठी'

Samrat Prithviraj Box Office Day 7: 'सम्राट पृथ्वीराज' का पहले ही हफ्ते में निकला दम, कई शो हुए कैंसिल

Krushna Abhishek की माफी पर Govinda ने दिया जवाब, कहा- आप बड़े आदमी हो गए हो...

Latest Bollywood News

navratri-2022