Thursday, May 23, 2024
Advertisement

साड़ी और बालों में गजरा लगाए अप्सरा सी खूबसूरत दिखीं मौनी रॉय, हसबैंड संग दिए रोमांटिक पोज

'नागिन' समेत ढेर सारे हिट शो का हिस्सा रह चुकी हैं एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपने पति संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। कपल की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 14, 2024 18:16 IST
Mouni Roy- India TV Hindi
Image Source : X मौनी ने हसबैंड संग दिए रोमांटिक पोज

आज बंगाली और साउथ इंडियन समुदाय के लोग पोइला बोइसाख और विशु मना रहे हैं। ऐसे में इस खास दिन को एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी हसबैंड सूरज नाम्बियार संग बडे़ ही सादगी के साथ सेलिब्रेट किया है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है। वहीं इन तस्वीरों के शेयर करते हुए मौनी ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी दी है। इन तस्वीरों में मौनी का लुक लोगों का दिल जीत रहा है। 

मौनी ने इस तरह मनाया विशु

मौनी ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह पोइला बोइसाख और विशु के खास मौके पर व्हाइट गोल्डन और येलो बॉडर वाली साड़ी पहने नजर आ रही है। इस लुक के साथ मौनी बालों में गजरा लगाए और गले और कानों में हैवी ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं। मौनी रॉय का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग उनके इस एथनिक लुक की खूब तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बात मौनी के पति सूरज के लुक की करे तो वो इस दौरान धोती-कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं। मौनी ने कुल चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से कुछ तस्वरों में वह अपने पति के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में मौनी अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। कुछ ही मिनटों के अंदर कपल की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं। हर कोई दोनों के इस लुक की तारीफ कर रहा है।

मौनी का वर्क फ्रंट

वहीं मौनी के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो आखिरी बार वेब सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में नजर आई थीं। इससे पहले उन्हें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पार्ट वन में देखा गया था।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement