Saturday, May 04, 2024
Advertisement

डेटिंग रूमर्स के बीच इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग दिखे बादशाह, सुहानी शाम में गुनगुनाते दिखे सिंगर

रैपर-सिंगर बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर डेटिंग रूमर्स के बीच एक बार फिर साथ में दिखाई दिए। हाल ही में बादशाह और हनिया आमिर को दुबई में आउटिंग करते देखा गया। पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आउटिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 22, 2024 14:00 IST
Pak Actress Hania Aamir Hosts Private Concert For Badshah in Dubai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग दुबई में दिखे बादशाह

रैपर और बॉलीवुड सिंगर बादशाह को दुबई में पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया आमिर के साथ डेटिंग रूमर्स के बीच एक बार फिर से देखा गया। बादशाह और हनिया आमिर लोगों के बीच एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर ने दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं उनकी मुलाकात की झलकियां उनके फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है। वहीं इन फोटोज और वीडियो में पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बादशाह संग की गई मस्ती की झलक दिखाई है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग मस्ती करते दिखे बादशाह

अनजान लोगों को बता दें कि पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया और भारत के मशहूर सिंगर बादशाह दिसंबर 2023 में दुबई में एक-दूसरे से मिले थे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने नाइट आउट की तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज के वायरल होने के बाद से ही उनके डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगी थी। हालांकि, बादशाह ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था। अब डेटिंग रूमर्स के बीच एक बार फिर हनिया आमिर और बादशाह को दुबई में एक साथ में नाइट आउटिंग करते देखा गया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों को खूब धमाल करते देखा जा सकता है।

बादशाह ने हनिया संग गाया गाना

पाकिस्तानी ड्रामा 'मेरे हमसफर' अभिनेत्री हनिया ने बादशाह संग एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें दोनों को बादशाह का ही एक गाना गाते दिखा जा सकता है। एक्ट्रेस वीडियो में कहती सुनाई दे रही हैं कि 'मैं सिंगर बादशाह के कॉन्सर्ट में आई हूं।' वहीं दोनों गाना गाते हैं, लेकिन सिंगर एकदम से खुद के गाने की लाइन भूल जाते हैं तो एक्ट्रेस उन्हें मजाक में कहती है कि आप अपना ही गाना भूल गए। हनिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'कॉन्सर्ट का समय।' साथ ही दोनों ने पोज देते हुए भी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है।

शाहरुख खान की फैन है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया ने 2016 में कॉमेडी फिल्म 'जनान' से अभिनय की शुरुआत की। बाद में, उन्होंने 'ना मालूम अफराद 2' और 'परवाज है जुनून' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन भी हैं और वह अक्सर किंग खान के गानों पर थिरकते हुए और हुक स्टेप्स करते हुए दिखती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement