Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Fawad Khan: एक्टर ने अपनी हेल्थ को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, सुनाई आपबीती

फवाद खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी हेल्थ के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक्टर ने बताया की कैसे उन्होंने टाइप-1 डायबिटीज से जंग जीती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 27, 2023 8:53 IST
pakistani actor fawad khan fighting with type 1 diabetes share painful journey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Fawad Khan

Fawad Khan: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं। फवाद खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। एक्टर की दुनिया भार में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फवाद इंडस्ट्री में आपने काम और लुक को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। Fawad Khan ने अपनी हेल्थ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। फवाद खान ने बताया कि वो लंबे समय से डायबिटीज जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और उन्हें इस बीमारी के चलते कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था। एक्टर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्येटर ने अपने हेल्थ को लेकर खुलासा किया है। 

फवाद खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा -

हाल ही में फवाद खान ने फ्री स्टाइल मिडिल ईस्ट को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया की उन्हें 17 साल की उम्र में पता चला था कि उनको टाइप-1 डायबिटीज (Type 1 Diabetes) है। एक्टर ने कहा अगर मैं अपनी सेहत के साथ लापरवाही करता, तो शायद मुझे टाइप-2 डायबिटीज भी हो सकता था, लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी और इस मुश्किल समय का डटकर सामना किया। फवाद कहते हैं कि जब बीमारी के बारे में मुझे पता लगा तो मैं टूट गया था। इस बिमारी से जीत कर आज मुझे बहुत खुशी हो रही है। 

फवाद खान ने सुनाई आपबीती -
डायबिटीज एक गंभीर और जानलेवा बीमारी है। यह एक साइलेंट किलर की तरह है, जो कभी किसी को भी हो सकती है। डायबिटीज का कोई इलाज नहीं है, इसे सिर्फ परहेज, बेहतर डाइट और योग के जरिए ही कंट्रोल किया जा सकता है। फवाद इंटरव्यू में आगे बताते हैं कि जब वह 17 साल के थे तो उन्हें टाइप-1 डायबिटीज के कारण बुखार बहुत तेज आता था और इसके चलते उनका 10 किलो वजन कम हो गया था। आज फवाद को डायबिटीज हुए 24 साल हो गए है। कहते हैं न कोशिश करने वालों की हार नहीं होती और आज ये बात फवाद खान ने सच कर दी है। 

फवाद खान का वर्कफ्रंट -
फवाद खान पाकिस्तानी सुपरस्टार मार्वल यूनिवर्स की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'मिस मार्वल' में नजर आए हैं। फवाद खान पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' में भी नजर आ चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छी कमाई की है। 

ये भी पढ़ें-

Fighter First Look: ऋतिक रोशन की 'फाइटर' का पहला लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

दूसरो को हंसाते-हंसाते रो पड़े Rajpal Yadav, शेयर किया लाइफ का सबसे दर्दनाक किस्सा

Prithviraj Sukumaran हॉस्पिटल में भर्ती, शूटिंग के दौरान हुई थी दुर्घटना

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement