Friday, May 03, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela से शादी करना चाहते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर Naseem Shah! सबके सामने दे दिया मैरिज प्रपोजल

Naseem Shah On Wedding With Urvashi Rautela: पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से शादी को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसे सुनकर एक्ट्रेस भी शरमा जाएंगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 05, 2023 8:34 IST
Naseem Shah will marry Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Naseem Shah will marry Urvashi Rautela

Naseem Shah On Wedding With Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं। पूरी दुनिया में वह अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। महंगी ड्रेसेज और ऐक्सेसरीज कैरी करना उर्वशी का स्टाइल है। लेकिन इस सबके साथ उर्वशी का नाम क्रिकेटर्स के साथ जुड़ने के कारण भी वह सुर्खियां बटोरती हैं। इस बार उनका नाम ऋषभ पंत के साथ नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी बीच मामले को हवा तब मिली जब हाल ही में नसीम ने मीडिया के सामने उर्वशी से शादी करने की ख्वाहिश जता दी। नसीम का ये वीडियो पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

नसीम को किया था बर्थडे विश 

आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। इसके बाद से ही दोनों के बीच कुछ पकने की खबरें सामने आने लगी थीं। इसी बीच अब उर्वशी से शादी करने को लेकर नसीम शाह से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में जो कहा वह हैरान करने वाला है। वह बोले, 'अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे'। इसके वीडियो में उनको कहते सुना जा सकता है कि अगर तैयार है दुल्हन तो मैं शादी कर लूंगा। 

RRR का धमाका अब भी है जापान में बरकरार, 164 दिनों 10 लाख से अधिक लोगों ने देखी, बना नया रिकॉर्ड

उर्वशी रौतेला ने कैसे किया था नसीम शाह हैप्पी बर्थडे 

आपको याद दिला दें कि 15 फरवरी को नसीम शाह का 20वां जन्मदिन था। जिसे क्रिकेटर ने अपने क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के साथ केक काटकर सेलीब्रेट किया था। जब नसीम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान की शादी को लेकर कमेंट किया, तो उर्वशी रौतेला ने कमेंट सेक्शन में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे डालीं। उर्वशी रौतेला ने कमेंट में  लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे नसीम शाह। मानद डीएसपी रैंक से सम्मानित होने पर बधाई।' नसीम ने भी उर्वशी को शुक्रिया कहा था। 

जीनत अमान को परवीन बॉबी समझ बैठे थे लोग! एक्ट्रेस ने बताया क्यों इतने मिलते थे चेहरे

एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने इस प्रोड्यूसर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पर्सनल फोटोज के लिए किया ब्लैकमेल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement