Friday, April 26, 2024
Advertisement

RRR का धमाका अब भी है जापान में बरकरार, 164 दिनों 10 लाख से अधिक लोगों ने देखी, बना नया रिकॉर्ड

RRR in Japan: 'आरआरआर' की सफलता का सिलसिला अब भी जारी है। फिल्म ने जापान में नया रिकॉर्ड बनाया है। इसे 164 दिनों में 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: April 05, 2023 7:17 IST
RRR- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM RRR

RRR new record: भारत की झोली में ऑस्कर देने वाली फिल्म 'आरआरआर' (RRR) अपने नाम नए-नए रिकॉर्ड कर रही है। 95वें अकादमी अवॉर्ड्स में एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' गाने ने 'ओरिजनल सॉन्ग' कैटगरी में ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। जिसके बाद से दुनियाभर में भारत का नाम रोशन हुआ है। फिल्म निमार्ता एस.एस. राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' को जापान में 10 लाख से अधिक बार देखा गया है। राम चरण और एनटीआर जूनियर-स्टारर फिल्म पिछले साल अक्टूबर में रिलीज हुई थी। आरआरआर मूवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने फिल्म के थिएट्रिकल रन के 164 दिनों में 1 मिलियन फुटफॉल होने की खबर शेयर की।

ट्वीट में क्या लिखा 

जापान में एक मिलियन से ज्यादा फुटफॉल दर्ज करने वाली यह पहली इंडियन फिल्म बन गई है। ट्वीट में लिखा था: "आरआरआर मूवी ने 164 दिनों में 1 मिलियन से ज्यादा फुटफॉल रिकॉर्ड किया है और इसकी रॉकिंग रन जारी है। राजामौली ने लिखा, जापानी फैंस से 1 मिलियन हग्स.. अरिगेटो गुजैमासु, हैशटैग जापान में आरआरआर।"

इंटरनेशनल अवॉर्ड की लगी कतार 

'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' को ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में 95वें ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा गया था। वहीं गोल्डन ग्लोब और क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड भी जीता।  यह गीत हिंदी में 'नाचो नाचो', तमिल में 'नाट्टू कूथु', कन्नड़ में 'हल्ली नातु' और मलयालम में 'करिन्थोल' के रूप में भी जारी किया गया था। इसके हिंदी वर्जन को राहुल सिप्लिगुंज और विशाल मिश्रा ने गाया था। 

Yentamma Song: राम चरण ने सलमान खान के साथ साउथ इंडियन लुक में किया धमाकेदार डांस, फैंस ने कहा - शानदार जोड़ी

ऐसी है फिल्म की कहानी 

'आरआरआर' में अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन भी हैं। यह दो वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की काल्पनिक कहानी और ब्रिटिश राज के खिलाफ उनकी लड़ाई को बताती है।

एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने इस प्रोड्यूसर पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- पर्सनल फोटोज के लिए किया ब्लैकमेल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement