Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

पंकज उधास की इस बीमारी ने ली जान, अनूप जलोटा ने किया खुलासा

पंकज उधास का पार्थिव शरीर अभी भी ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में है। गजल गायक का अंतिम संस्कार कल 27 फरवरी को किया जाएगा। अनुपा जलोटा ने खुलासा किया कि पंकज उधास कैंसर से जूझ रहे थे। दिवंगत गायक के परिवार में उनकी दो बेटियां नायाब और रेवा उधास हैं।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: February 26, 2024 23:12 IST
Pankaj Udhas was battling from pancreatic cancer confirms Anup Jalota- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंकज उधास की इस बीमारी ने ली जान

मशहूर गजल गायक पंकज उधास का सोमवार को मुंबई के ब्रीच क्रैंडी अस्पताल में निधन हो गया। उनकी बेटी नायाब उधास ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के निधन की खबर की पुष्टि की। परिजनों ने बताया कि पंकज उधास पिछले कुछ समय से लंबी बीमारी से जूझ रहे थे, लेकिन उनके करीबी दोस्त और गायक अनुप जलोटा ने उधास की बीमारी के बारे में नया खुलासा किया है। वही सोसल मीडिया पर अपने सबसे अच्छे दोस्त के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि भी दी है। 

पंकज उधास की इस बीमारी से हुई मौत

पंकज उधास के निधन की खबर के बाद से हलचल मची हुई है। गायक अनूप जलोटा ने पंकज उधास की बीमारी को लेकर नया अपडेट शेयर किया है। अनूप जलोटा ने बताया कि उधास कैंसर से जूझ रहे थे। अनुप को उनकी बीमारी के बारे में पिछले पांच से छह महीने से पता था। गजल सम्राट के निधन के बारे में बात करते हुए अनूप ने कहा, 'लोगों ने पंकज उधास को खो दिया है, लेकिन मैंने आज एक बहुत प्रिय दोस्त खो दिया है। हम 45 साल तक दोस्त रहे। हम साथ में खूबसूरत शामें बिताते थे।'

अनूप जलोटा का खुलासा

पंकज उधास और अनूप जलोटा बहुत अच्छे दोस्त थे। अनूप जलोटा ने गायक की मौत के बाद बताया की उन्हें pancreatic cancer था, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया है। अनूप जलोटा ने शेयर किया कि वह पंकज उधास की बेटी नायाब के संपर्क में थे। गायक ने अपने अच्छे दोस्त को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी साझा की है, जिसमें दोनों के एक-साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं।

पंकज उधास के बारे में

उधास को फिल्म 'नाम' में गायकी से प्रसिद्धि मिली, जिसमें उनका एक गीत 'चिठ्ठी आई है' काफी लोकप्रिय हुआ था। पंकज उधास का जन्म गुजरात में राजकोट के पास चारखड़ी-जैतपुर में एक जमींदार चारण परिवार में हुआ था। वे तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। पंकज के पिता का नाम केशूभाई उधास था। पंकज के बड़े भाई भी सिंगर थे। मनोहर उधास बॉलीवुड में हिंदी पार्श्व गायक थे। उन्होंने पंकज से पहले ही बॉलीवुड में अलग पहचान बना ली थी। उनके दूसरे बड़े भाई निर्मल उधास भी एक प्रसिद्ध गजल गायक हैं।

ये भी पढ़ें:

'चमकीला' में परिणीति चोपड़ा-दिलजीत दोसांझ की जोड़ी मचाएंगी धूम, जानें कब और कहां होगी रिलीज

अकाउंट में बचे थे 257 रुपए…, '12वीं फेल' मेधा शंकर ने कहा- 'मैं बुरी तरह टूट गई थी…'

'चिट्ठी आई है..' गाने से पंकज उधास को मिला था फेम, पद्मश्री पुरस्कार मिलने के पीछे है दिलचस्प किस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement