Friday, April 26, 2024
Advertisement

Parineeti Chopra ने शेयर की मालदीव वेकेशंस की तस्वीरें, बिकिनी में नजर आईं एक्ट्रेस

Parineeti Chopra bikini look: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की। तस्वीर में एक्ट्रेस नियॉन कलर की बिकनी पहने बीच पर बैठी नजर आ रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 03, 2022 13:39 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : PARINEETI CHOPRA Parineeti Chopra

Parineeti Chopra bikini look: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मालदीव से अपने 'बिकिनी शूट' की एक झलक शेयर की जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की। तस्वीर में एक्ट्रेस नियॉन कलर की बिकनी पहने बीच पर बैठी नजर आ रही हैं। परिणीति ने कैप्शन के लिए एक डीप मैसेज के बजाय एक वायरल मीम चुना।

उसने लिखा, "'बिगिनी शूट"' (यदि आप जानते हैं, तो आप जानते हैं)। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में परिणीति और हार्डी संधू की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला जैसे अनुभवी कलाकार भी साथ आएंगे।

PS-1 Box Office Collection Day 3: पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन ने तीसरे दिन बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए कितनी हुई कमाई?

Taarak Mehta के 'नट्टू काका' की ये थी आखिरी इच्छा, इस दिन हुआ निधन

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

एक जासूसी एक्शन थ्रिलर, 'कोड नेम: तिरंगा' एक जासूस की कहानी है जो अपने राष्ट्र के लिए एक अडिग और निडर मिशन पर है जहां बलिदान उसकी एकमात्र पसंद है। परिणीति एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगी जो कई देशों में एक लंबी यात्रा पर है। हार्डी संधू, जो एक स्थापित और मांग वाले गायक हैं, फिल्म में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगे। यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: 'अली' के रंग में रंगी Richa Chadha, संगीत में साथ लगाए ठुमके

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement