Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Pathaan Official Trailer: धांसू एक्शन करते नजर आए शाहरुख, दीपिका और जॉन, दिल थामकर देखिए पठान का ट्रेलर

Pathaan Trailer Hindi: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है। इस ट्रेलर को देखकर आप भी उछल पड़ेंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 10, 2023 11:26 IST
Pathaan trailer Hindi - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Pathaan trailer Hindi

Pathaan Trailer Hindi: बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर फाइनली सामने आ चुका है। 4 साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म 'पठान' के जरिए कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  'पठान' के निर्माता फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने वाले दर्शकों के लिए इसका ट्रेलर लेकर आ चुके हैं। मंगलवार को 11 बजे यूट्यूब  पर यशराज के चैनल पर यह रिलीज किया गया। ट्रेलर इतना जबरदस्त है कि शाहरुख के फैंस इसे देखकर खुशी से उछलने लगेंगे। यहां शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ही नहीं बल्कि दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी काफी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। 

फिल्म के जबरदस्त डायलॉग 

यह फिल्म पूरी तरह से देश भक्ति और स्पाई थ्रिलर का डबल डोज देने वाली है। फिल्म का हर सीन रोमांच से भरपूर है। यहां पर हम हर कलाकार के डायलॉग में देशभक्ति के डायलॉग बोलते सुन सकते हैं। वहीं शाहरुख का अंदाज तो गजब ही कातिलाना है। 

हालांकि इस ट्रेलर में लोगों को हर सीन में बेताबी से 'टाइगर' यानी सलमान खान का इंतजार था। क्योंकि काफी दिनों से खबर है कि फिल्म में सलमान कैमियो कर रहे हैं। ऐसे में सलमान के फैंस को भी ट्रेलर का इंतजार था। कहा जा रहा है कि यशराज अब अपना एक स्पाई यूनिवर्स तैयार कर रहा है। जिसमें पिछली फिल्में 'वॉर' और 'टाइगर' को 'पठान' से जोड़कर आगे की कहानी बनाई जाएगी। 

शाहरुख के कमबैक पर भी इशारा 

इस ट्रेलर में एक डायलॉग है कि 'अब पठान का वनवास खत्म हो चुका है।' इस डायलॉग को हम शाहरुख की 4 साल बाद वापसी से जोड़कर भी देख सकते हैं। क्योंकि इसके पहले वह साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। जिसके बाद अब वह सीधे साल 2023 में 'पठान' में नजर आएंगे। हालांकि इस बीच वह कई फिल्मों में कैमियो करते दिखे हैं, लेकिन शाहरुख के फैंस का दिल कैमियो से कहां भरने वाला है।    

25 जनवरी रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, 'पठान' में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

बॉलीवुड ने पकड़ी अब हॉलीवुड की राह, 'एवेंजर्स' की तरह कॉप, स्पाई और सुपरहीरो यूनिवर्स की आई बाढ़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement