Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Pathaan Trailer Twitter reaction: 'पठान' के ट्रेलर ने लोगों को बनाया दीवाना, शाहरुख खान की एक्टिंग देख फैंस बोले- शेर की दहाड़

Pathaan Trailer Twitter Reaction: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का ट्रेलर रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक बार फिर शाहरुख खान ने लोगों को दीवाना बना दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 10, 2023 16:01 IST
Pathaan Trailer Twitter reaction- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pathaan Trailer Twitter reaction

Pathaan Trailer Twitter Reaction: बॉलीवुड के 'बादशाह' Shah Rukh Khan के फैंस के लिए आज का दिन किसी त्योहार से कम नहीं है। क्योंकि लंबे समय के बाद वह बड़े पर्दे पर एंट्री के लिए तैयार हैं। उनकी कमबैक फिल्म 'पठान' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर आने से पहले ही सोशल मीडिया पर इसका बज बना हुआ था, लेकिन जबकि ट्रेलर सामने है तो फैंस इसे देखकर क्रेजी हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि ट्विटर यूजर्स फिल्म को लेकर क्या-क्या लिख रहे हैं। 

सुपरहिट है दीपिका और शाहरुख की जोड़ी 

इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। अब तक इन दोनों ने ड्रामा (ओम शांति ओम), रोमांटिक कॉमेडी (चेन्नई एक्सप्रेस), कॉमेडी (हैप्पी न्यू ईयर) जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़े हैं। वहीं अब ये जोड़ी चौथी बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखने के लिए तैयार है। लेकिन इस बार यह ब्लॉक बस्टर जोड़ी एक्शन अवतार में नजर आने वाली है। इसे लेकर भी लोगों ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। 

क्या बोल रहे हैं फैंस 

ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब फैंस और ट्रोल्स इसको लेकर ट्विटर पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। कोई इस पठान के ट्रेलर की तारीफ करते हुए दिखाई दिया, तो किसी को शाहरुख खान का एक्शन अवतार एक 'शेर की दहाड़' की तरह लग रहा है। कुछ लोगों को जॉन अब्राहम को विलेन के रूप में देखना पसंद नहीं आ रहा है। आपको बता दें कि जॉन इस ट्रेलर में एक आतंकवादी के रूप में नजर आ रहे हैं। 

बॉलीवुड ने पकड़ी अब हॉलीवुड की राह, 'एवेंजर्स' की तरह कॉप, स्पाई और सुपरहीरो यूनिवर्स की आई बाढ़

इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

आपको बता दें कि अगर आप भी फिल्म के टिकट बुकिंग का इंतजार कर रहे हैं तो अभी आपके लिए 6 दिन का इंतजार करना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की एडवांस बुकिंग 14 जनवरी से यानी मकर संक्रांति से शुरू होने वाली है।

Pathaan Official Trailer: धांसू एक्शन करते नजर आए शाहरुख, दीपिका और जॉन, दिल थामकर देखिए पठान का ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement