Monday, April 29, 2024
Advertisement

मिथुन शर्मा और पलक मुच्छल को पीएम मोदी ने दिया आशीर्वाद, पोस्ट शेयर कर कही इमोशनल बात

Mithun Sharma and Palak Muchhal Wedding: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूली मैरिड कपल मिथुन शर्मा और पलक मुच्छल के लिए शादी की बधाई दी है। पीएम मोदी ने इस कपल को दिल से आशीर्वाद दिया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: November 08, 2022 20:41 IST
PM Modi blessed Mithun Sharma and Palak Muchhal- India TV Hindi
Image Source : IANS PM Modi blessed Mithun Sharma and Palak Muchhal

Mithun Sharma and Palak Muchhal Wedding: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा और प्लेबैक सिंगर पलक मुच्छल को आशीर्वाद दिया है। दोनों की शादी रविवार 6 नवंबर को हुई थी। जिसके बाद आज मंगलवार को मिथुन और पलक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर प्रधानमंत्री को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया साथ ही उन्होंने पत्र की एक तस्वीर भी शेयर की है।

पीएम मोदी ने पत्र में लिखी ये बात 

जोड़े को आशीर्वाद देते हुए, प्रधानमंत्री ने लिखा, "जैसा कि पलक और मिथुन जीवन भर के विश्वास और एकता की यात्रा पर निकलते हैं, शादी के शुभ अवसर पर उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आप दोनों हर दिन एक-दूसरे के लिए प्यार और स्नेह बढ़ाएं, आप सौ साल तक जीवित रहें और परिवार और कबीले के लिए प्रगति का जादू करें।"

आदर्श साथी बनने का शुभाशीष

प्रधानमंत्री ने कहा, "हर समय एक-दूसरे के लिए रहना, सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में एक-दूसरे की मदद करना, जिम्मेदारियों को प्यार से निभाना, दूल्हा और दुल्हन जीवन की यात्रा में आदर्श साथी बनें। शादी समारोह दोनों परिवारों के लिए एक विशेष अवसर होता है, क्योंकि माता-पिता के लिए इससे अधिक संतोषजनक क्षण नहीं हो सकता है। यह जीवन के एक नए चरण की शुरूआत का प्रतीक है, एक ऐसा क्षण जो न केवल दो व्यक्तियों को, बल्कि दो परिवारों को जीवन भर के लिए जोड़ता है।"

Anupamaa के 'बेटे' को हुई ये बड़ी बीमारी, 'झलक दिखला जा 10' में दर्द सहते हुए करते रहे डांस

न्योता देने के लिए जताया आभार 

पीएम मोदी ने इस कपल का आभार भी जताया है, "समय बीतने के साथ रिश्ते स्थायी और सामंजस्यपूर्ण बन जाएं। शादी के उत्सव के लिए दोनों परिवारों को बधाई और शुभकामनाएं दी। मुझे शादी के रिसेप्शन के लिए आमंत्रित करने के लिए हार्दिक आभार। मैं एक बार फिर इस महत्वपूर्ण अवसर के लिए बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। पलक और मिथुन को अनंत आशीर्वाद के साथ।"

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: Abdu Rozik के सर सजा फेवरेट कंटेस्टेंट का ताज, Tina Datta से बोर हुए फैंस

इमोशनल हुए पलक और मिथुन 

'मौला मेरे मौला', 'ऐ खुदा' और 'फिर मोहब्बत' ('मर्डर 2') जैसे गानों के लिए जाने जाने वाले मिथुन ने हिंदी में एक ट्वीट में अपना आभार व्यक्त किया, "आपके पत्र ने हमारे दिल को छू लिया है। हम अपनी बात व्यक्त करते हैं। इस सम्मान और प्यार के लिए आपका आभार। हमारी शादी के शुभ अवसर पर आपका आशीर्वाद प्राप्त करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है।" पलक ने पत्र पर मिथुन की प्रतिक्रिया को अपने ट्विटर पर साझा किया।

Bhabi Ji Ghar Par Hai की एक्ट्रेस ने की बॉलीवुड में धांसू एंट्री, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement