Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: Abdu Rozik के सर सजा फेवरेट कंटेस्टेंट का ताज, Tina Datta से बोर हुए फैंस

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: बिग बॉस 16 इन दिनों काफी चर्चा में है। फैंस इस शो को देखना बहुत पसंद करते हैं। वहीं लोगों को 'बिग बॉस' (Bigg Boss) कंटेस्टेन्ट के रोमांस, ब्रेकअप और झगड़े को देखने में बड़ा मजा आ रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 08, 2022 19:16 IST
INSTAGRAM- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Top 5 Contestants: बिग बॉस 16 इन दिनों काफी चर्चा में है। फैंस इस शो को देखना बहुत पसंद करते हैं। वहीं लोगों को 'बिग बॉस' (Bigg Boss) कंटेस्टेन्ट के रोमांस, ब्रेकअप और झगड़े को देखने में बड़ा मजा आ रहा है। वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस 16 के सदस्यों को लेकर ऑरमेक्स मीडिया की वीकली रेटिंग रिपोर्ट भी सामने आ चुकी है। आइए जानते हैं इस बार कौन से 5 कंटेस्टेंट्स हैं जिन्हें फैंस का प्यार मिल रहा है। बता दें इस लिस्ट में भी सुंबुल तौकिर खान और शालीन भनोट का नाम शामिल नहीं है। 

अब्दु रोजिक 

अब्दु रोजिक इस शो की शान बन गए हैं। अब्दु अपनी क्यूटनेस से लाखों फैंस के दिलों में राज कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब्दू लगातार 5वीं बार नंबर 1 में अपनी जगह बनाएं हुए हैं। अब्दु दुनिया के सबसे छोटे पेशेवर गायक और मुक्केबाज हैं।अब्दु रोजिक बिग बॉस के घर में खुद को छोटा भाई कहते हैं। बता दें अब्दु रोजिक एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, संगीतकार और बॉक्सर हैं। उन्हें ताजिक रैप सॉन्ग, Ohi Dili Zor के लिए जाना जाता है। 

एमसी स्टैंड 

इस लिस्ट में एमसी स्टैंड दूसरे नंबर में हैं। एमसी स्टैंड धीरे-धीरे फैंस का दिल जीत रहे हैं। एमसी स्टैंड का असली नाम अल्ताफ शेख है। वह पुणे के रहने वाले हैं। स्टैंड ने मात्रा 12 साल की उम्र से कव्वाली गाने से शुरुआत की थी। एमसी स्टैंड बिग बॉस के घर पर 60-70 लाख का HINDI लिखा नेकपीस और 80 हजार के जूते पहनकर पहुंचे थे। 

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की बेटी की पहली फोटो आई सामने? यह देखें वायरल तस्वीरें

प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। प्रियंका हमेशा अपने हक और अपने दोस्तो के लिए लड़ाई करते दिखती हैं। बता दें इस लिस्ट में प्रिंयका का नाम तीसरे नंबर में है। लेकिन पिछले लिस्ट में प्रिंयका का नाम दुसरे नंबर में था। 

Salman Khan और Shahrukh Khan फिर साथ आएंगे नजर, जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे SRK

टीना दत्ता

टीना दत्ता इस लिस्ट में चौथे नंबर हैं। ऐसा कहा जा रहा है की शलीन भनोट के साथ दोस्ती के बाद से ही उनकी गेम से दूर बनती जा रही है। शुरुआती हफ्तो में टीना दत्ता टॉप के दूसरें नंबर में जगह बनाई हुई थी। लेकिन अब उनकी पोजिशन नीचे जाती दिख रही है।

अंकित गुप्ता 

अंकित गुप्ता इस लिस्ट में पांचवी पोजिशन में हैं। बता दें पिछले हफ्ते भी अकिंत इसी पोजिशन में थे। बिग बॉस के घर में कहा जाता है की अंकित प्रियंका के इशारों में गेम खेलते हैं। 

 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement