'पोन्नियिन सेलवन' से Ratchasa Maamaney गाने का BTS वीडियो हुआ रिलीज

बीटीएस वीडियो में में कार्थी, कोरियोग्राफर बृंदा मास्टर और कला निर्देशक थोटा थरानी गाने के बारे में बात कर रहे हैं।

Reported By : IANS Edited By : India TV Entertainment DeskPublished on: September 19, 2022 20:46 IST
Ratchasa Maamaney - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Ratchasa Maamaney

निर्देशक मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन 1' 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स ने अब खूबसूरत गाने 'रत्चसा मामने' का बीटीएस वीडियो जारी कर दिया है। वीडियो में कार्थी को एक शानदार सेट पर डांस करते हुए दिखाया गया है। बीटीएस वीडियो में में कार्थी, कोरियोग्राफर बृंदा मास्टर और कला निर्देशक थोटा थरानी गाने के बारे में बात कर रहे हैं।

कार्थी कहते हैं, "यह गाना तब होता है जब एक राजकुमारी कृष्ण जयंती पर एक डांस प्रदर्शन में भाग लेती है। उन्होंने कल्पना की है कि यह 10वीं शताब्दी में कैसा रहा होगा।"

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: अपनी पत्नी के चरित्र पर विराट ने उठाए सवाल, क्या सई को देनी होगी अग्निपरिक्षा?

एक्टर गीत के एक हिस्से के बारे में भी बताते हैं जिसमें महिलाएं और बच्चे एक व्यक्ति को उड़ाने के लिए रस्सी खींचते हुए दिखाई देते हैं।

वे कहते हैं, "वे उस युग में एक मंच प्रदर्शन कर रहे हैं। फिर भी यह वास्तविक महसूस होना चाहिए, इसलिए उन्होंने महिलाओं और बच्चों को उन्हें उड़ाने के लिए एक रस्सी खींची है। यह एक तरह का शोमैनशिप है।"

एक्टर ने मजाक में यह भी खुलासा किया कि कैसे वह अपने नृत्य भागों को आसानी से पूरा करने के लिए डांस मास्टर बृंदा के साथ एक गुप्त व्यवस्था में पहुंचे थे, लेकिन निर्देशक मणिरत्नम ने अगले दिन उनकी सभी योजनाओं को कैसे बदल दिया।

बीटीएस वीडियो में, डांस मास्टर बृंदा कहती हैं, "गाने में भरतनाट्यम और कथक डांस है। मैंने इसे अपने सहायकों के साथ कोरियोग्राफ किया और हम एक पूर्वाभ्यास करेंगे। यहां तक कि बच्चों ने भी प्यारा प्रदर्शन किया।"

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी से शख्स ने पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Janhvi Kapoor Party Photo: एक्स बॉयफ्रेंड के बर्थडे बैश में बोल्ड लुक में पहुंची Janhvi Kapoor, तस्वीरों ने मचाया शोर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन