Monday, April 29, 2024
Advertisement

नहीं रहे ये मशहूर कॉमेडियन, दोनों किडनी खराब होने के कारण गई जान

मनोरंजन जगत से एक बार फिर एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता और कॉमेडियन अब इस दुनिया में नहीं रहे। 60 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह काफी समय से किडनी से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 24, 2023 13:02 IST
Comedian Bonda Mani- India TV Hindi
Image Source : DESIGN कॉमेडियन बोंडा मणि नहीं रहे

सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि तमिल सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन बोंडा मणि अब इस दुनिया में नहीं रहे। 60 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोंडा काफी समय से किडनी से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे थे,जिसके बाद उनका चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल में लंबे समय से इलाज चल रहा था। लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद उनकी जान नहीं बच पाई और वो दुनिया से चल बसे। 

एक्टर के निधन से तमिल फिल्म जगत में शोक की लहर है।

बोंडा की दोनों किडनी खराब हो चुकी थी

रिपोर्ट के मुताबिक, बोंडा की दोनों किडनी खराब हो चुकी थी और 2022 से उनका इलाज चल रहा था।उनकी नाजुक हालत देख मदद के लिए अभिनेता धनुष और विजय सेतुपति भी आगे आए थे। दोनों ने 1-1 लाख रुपये की आर्थिक मदद की थी। वहीं खबरों के मुताबिक 23 दिसंबर की रात बोंडा मणि अचानक चेन्नई में अपने आवास में बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में क्रोमपेट के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। बोंडा के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा और एक बेटी हैं। फिलहाल बोंडा के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि के लिए पोझिचलूर स्थित उनके आवास पर रखा गया है। उनका अंतिम संस्कार 24 दिसंबर को लगभग 5 बजे क्रोमपेट के एक श्मशान में होगा। 

तमिल सिनेमा में मशहूर थे बोंडा

बता दें, बोंडा मणि का असली नाम केधीस्वरन है जिनका जन्म श्रीलंका मं हुआ था। उन्होंने साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म पावुन्नु पावुनुथन से एक्टिंग में डेब्यू किया था। बोंडा तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर हास्य अभिनेता थे। 60 वर्ष की आयु में, बोंडा मणि ने प्रमुख अभिनेताओं के साथ अनगिनत तमिल फिल्मों में अभिनय किया। वहीं एक्टिंग के अलावा वह राजनीति से भी जुड़े थे। 

ये भी पढ़ें:

शादी की खबरों पर अरबाज ने लगाई मुहर, बॅाबी देओल स्टाइल में पैप्स को दिया जवाब

ईशा मालवीय ने उठाया कैप्टेंसी का फायदा, इस सदस्य को नॉमिनेट कर निकाली अपनी दुश्मनी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement