Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Prabhas Dating Kriti Sanon: प्रभास और कृति सेनन के रिश्ते का क्या है सच? जानिए सीक्रेट डेटिंग के पीछे की वजह

Prabhas Dating Kriti Sanon: बॉलीवुड के गलियारों में एक नई जोड़ी के प्यार को लेकर चर्चाएं काफी तेज़ हैं। प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 18, 2022 8:17 IST
Prabhas Dating Kriti Sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - PRABHAS Prabhas Dating Kriti Sanon

Highlights

  • सुपरस्टार प्रभास का कृति सेनन संग जुड़ा नाम
  • 'आदिपुरुष' के सेट पर हुई दोनों के बीच गहरी दोस्ती

Prabhas Dating Kriti Sanon: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। प्रभास के साथ किसी एक्ट्रेस का नाम जुड़ता यूं तो आम बात है। लेकिन लंबे अरसे से फैंस बाहुबली की गर्लफ्रेंड या फिर जिनसे वो प्यार करते हैं उनके बारे में जानना चाहते हैं। इसी बीच कृति सेनन (Kriti Sanon) और प्रभास  का नाम इन दिनों साथ में जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी इनके नाम काफी ट्रेंडिंग में है।

दरअसल करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) पर जब कृति पहुंची थीं, तो उन्होंने शो के एक गेम के दौरान प्रभास को कॉल मिलाया था। बस इसी बात से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। क्योंकि अब करण के शो पर जितने भी सितारे पहुंचे हैं वो सबसे पहले इस गेम में अपने पार्टनर, गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को ही कॉल लगाते हैं। ऐसे में यूजर्स का ऐसा सोचना लाज़मी है। 

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख 'KGF 2' को भूल जाएंगे आप

बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'आदिपुरुष' के सेट पर पहले दिन से ही कृति सेनन और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। हर कोई हैरान था क्योंकि प्रभास काफी शर्मीले हैं लेकिन वो कृति से खुलकर बातें करते हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ बातचीत में काफी बिजी रहते हैं। कहा जा रहा है कि कृति और प्रभास की दोस्ती काफी खास है। हालांकि, दोनों के रिश्ते के बारे में फिल्हाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

काम के साथ-साथ दोनों एक-दूसरे को समझ रहे हैं। ऐसे में अभी अपने रिश्ते पर मोहर लगाना जल्दबाज़ी का फैसला होगा। बता दें कि कृति सेनन और प्रभास एक साथ फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में नजर आने वाले हैं। फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं। 

Thank God Banned: चित्रगुप्‍त बनकर बुरे फंसे अजय देवगन, इस देश ने फिल्म को किया बैन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement