Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

KGF 3 से है प्रभास की 'सालार' का कनेक्शन? टीजर रिलीज से पहले मिले बड़े हिंट

KGF Connection With Salaar: निर्देशक प्रशांत नील की आगामी फिल्म 'सालार' का टीजर सुबह 5:12 पर लॉन्च होगा, ठीक उसी समय जब 'केजीएफ' में रॉकी भाई डूब गए थे। क्या यह सिर्फ एक संयोग है? ऐसा लगता तो नही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 04, 2023 8:57 IST
Salaar has connection with KGF 3 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Salaar has connection with KGF 3

KGF Connection With Salaar: क्या पॉपुलर 'केजीएफ' यूनिवर्स का हिस्सा है 'सालार'? यह सवाल पूरे सोशल मीडिया पर गूंजता नजर आ रहा है। जिसकी पीछे वजह यह है कि निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ 1' और 'केजीएफ 2' से दर्शकों को क्रेजी कर दिया है। वहीं अब अब जब उन्होंने प्रभास स्टारर फिल्म 'सालार' के टीजर की रिलीज डेट और टाइम का ऐलान किया था तो लोग हैरत में रह गए। क्योंकि इस टाइम का यश स्टारर सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ 2' के क्लाइमैक्स से गहरा कनेक्शन है। अगर आपको भी रॉकी भाई के पानी में डूबने वाला सीन याद है तो यह कनेक्शन आपको भी तुरंत महसूस होगा। 

मोस्ट अवेटेड फिल्म है 'सालार' 

जब से प्रभास के साथ निर्देशक प्रशांत नील और होम्बले फिल्म्स ने 'सालार' का ऐलान किया है यह तब से ही सुर्खियों में थी। इस फिल्म में पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास नजर आएंगे। हाल ही में सालार के टीज़र रिलीज़ डेट को लेकर सामने आई एक बड़ी अपडेट ने सभी का खूब ध्यान खींचा है और जो इस ओर भी इशारा करता है कि सालार पॉपुलर केजीएफ यूनिवर्स का हिस्सा भी हो सकती है, लेकिन कैसे ? आइए बताते हैं।

6 जुलाई को सुबह 5:12 पर डूबे थे रॉकी भाई 

वैसे हम सभी को 'केजीएफ 2' का क्लाइमेक्स तो याद ही होगा जब रॉकी भाई समुद्र में जहाज चला रहा होते हैं और उन पर हमला हो जाता है। लेकिन हममें से बहुतों ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया होगा कि दीवार पर लटकी घड़ी में सुबह 5:12 का समय था, जो कि 6 जुलाई को सुबह 5:12 पर 'सालार' टीजर के रिलीज होने का समय भी है। ऐसे में क्या यह बड़ा संयोग नहीं है? अब हमें तो ऐसा बिल्कुल नहीं लगता, क्योंकि हो सकता है कि निर्देशक प्रशांत नील ने ऐसा कर के हमे एक बड़ा हिंट दिया है कि 'सालार' वास्तव में 'केजीएफ' यूनिवर्स का हिस्सा है।

राखी सावंत ने इस शख्स पर कर दी पैसों की बारिश! VIDEO देख लोगों ने याद दिलाए RBI के नियम

'केजीएफ 3' को लेकर दिया था अपडेट  

हाल ही में, 'केजीएफ 2' का एक साल पूरा होने पर निर्माताओं ने एक छोटी सी झलक के साथ दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया था। मेकर्स ने एक तस्वीर शेयर करके 'केजीएफ 3' आने की अफवाह को हवा दी थी। इससे वास्तव में यह साफ हो जाता है कि 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी अभी खत्म नहीं हुई है। और अब जब 'सालार' को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है, तो ऐसा लगता है कि सालार प्रशांत नील के पूरे सिनेमाई यूनिवर्स में एक चैप्टर हो सकता है।

साउथ की ये फिल्में रिलीज होते ही मचाएंगी तहलका, इनकी गूंज से कांप उठेगा बॉलीवुड!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement