Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

'अइय्या' में रानी मुखर्जी के साथ रोमांस करने वाला एक्टर, आ रहा BMCM में खूंखार विलेन बनकर 'प्रलय' मचाने

इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे सबका अच्छा-खासा रिस्पांस मिला है। वहीं अब हाल ही में फिल्म से विलेन का खतरनाक लुक सामने आया है, जिसे देख सबके रोगंटे खड़े जाएंगे।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 30, 2024 14:11 IST
Rani Mukerji, prithviraj sukumaran- India TV Hindi
Image Source : X 'बड़े मियां छोटो मियां' का विलेन कर चुका है रानी मुखर्जी संग रोमांस

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्‍म 'बड़े मियां छोटे मियां' के रिलीज के बस कुछ ही दिन बचे हैं। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। ट्रेलर के हर एक सीन में नया ट्विस्ट देखने के लिए मिला था, जिसने फैंस एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस से लेकर सेलेब्स तक को अच्छा रिस्पांस मिला है। अब फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म से विलेन का खतरनाक लुक सामने आया है, जिसे देख यकीकन आपके रोगंटे खड़े जाएंगे। 

विलेन का खूंखार लुक आया सामने

हाल ही में  'बड़े मियां छोटे मियां' के मेकर्स ने फिल्म के विलेन यानी की पृथ्वीराज सुकुमारन का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका खूंखार लुक देखने लायक है।पोस्टर में पृथ्वीराज सुकुमारन ब्लैक कलर का ओवरकोट पहने, हाथ में गन लिए और चेहरे पर मुखौटा पहने बहुत ही खूंखार दिख रहे हैं। इसके वॉइस ओवर में वह कहते हैं 'प्रलयम सर्वनाशम महाप्रलय...कहने का मतलब है कि प्रलय आने वाला है।' पृथ्वीराज सुकुमारन का ये लुक आउट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हर कोई पृथ्वीराज सुकुमारन को इस अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो एक्टर के लुक को देखते हुए उन्हें 'डेंजरस विलेन' का टैग भी दे दिया है।  

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं पृथ्वीराज सुकुमारन

बता दें कि पृथ्वीराज सुकुमारन की ये पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है। इससे पहले वह कई हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। उन्हें साल 2012 में आई फिल्म 'अइय्या' में रानी मुखर्जी के साथ देखा गया था। ये उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। इसके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन 'नाम शबाना' (2017) और 'औरंगजेब' (2013) जैसी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। दोनों फिल्मों में पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी। वहीं अब वह विलेन बनकर बॉलीवुड में एक बार फिर दमदार कमबैक करने जा रहे हैं, जिसके लिए फैंस सुपर एक्साइटेड दिख रहे हैं। 

'बड़े मियां छोटे मियां'के बारे में

बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन होने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ खतरना स्टंट करते दिखेंगे। दोनों ही एक्टर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में दोनों का किरदार जितना धांसू होने वाला है उतना ही धांसू फिल्म का विलेन भी होगा। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और रोनित रॉय का नाम भी शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement