Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा को छोड़ना पड़ा अपना सपनों का आशियाना, सामने आई अजीबोगरीब दिक्कतें

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिका में ही रह रही हैं। हाल में ही उन्हें अपना घर छोड़ना पड़ा। एक्ट्रेस के सामने कई परेशानियां खड़ी हो गईं, जिसके बाद न चाहते हुए भी उन्हें घर खाली करना पड़ा है। पूरा मामला क्या है, जानें-

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 02, 2024 11:27 IST
Priyanka chopra home- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

बी-टाउन से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों परेशान चल रही हैं। परेशानी की वजह उनका घर है। जी हां, अपने घर के लिए एक्ट्रेस को केस भी करना पड़ा है। प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस को न चाहते हुए भी अपने सपनों का आशियाना छोड़ना पड़ा है। दोनों ही अपने अपने कैलिफोर्निया स्थित भव्य बंगले से बाहर चले गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक्ट्रेस को घर क्यों छोड़ना पड़ा? एक्ट्रेस को किसी पर्सनल नहीं बल्कि बंगले में हो रही अजीबोगरीब दिक्कतों के चलते छोड़ना पड़ा है। एक्ट्रेसे के सपनों के आशियाने में अब फफूंद लग गई, जिसके चलते कानूनी लड़ाई शुरू हो गई है। 

घर में हुआ ये नुकसान

निक जोनस और प्रियंका ने सितंबर 2019 में 20 मिलियन डॉलर में लग्जरी संपत्ति खरीदी, जिसमें सात बेडरूम, नौ बाथरूम, एक शेफ की रसोई, तापमान नियंत्रित वाइन रूम, एक इनडोर बास्केटबॉल कोर्ट, इंटीरियर बॉलिंग एली, एक होम थिएटर, एक मनोरंजन लाउंज, स्टीम शॉवर के साथ स्पा, जिम और बिलियर्ड्स रूम है। हालांकि, मई 2023 में दायर एक मुकदमे की एक प्रति के अनुसार पूल और स्पा ने अप्रैल 2020 के आसपास परेशानी पैदा करनी शुरू कर दी, जिसमें वॉटरप्रूफिंग भी शामिल थी। लगभग उसी समय, डेक पर बारबेक्यू क्षेत्र में पानी का रिसाव दिखा। शिकायत में कहा गया है, इस रिसाव से डेक के ठीक नीचे अंदर रहने वाले क्षेत्र का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

किया गया केस

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार घर की समस्याओं ने कथित तौर पर परिसर को रहने के लिए लगभग अनुपयुक्त और स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से खतरनाक बना दिया है। इसी वजह से काफी नुकसान हुआ है। इसी के चलते खरीद को रद्द करने की बात चल रही है। मुकदमे में आगे यह भी कहा गया है कि जोनास और चोपड़ा अपने ट्रस्टी के माध्यम से क्षति की मांग कर रहे हैं।

एक्ट्रेस कर रही हैं इस रकम की मांग

एक्ट्रेस के वकील ने आगे कहा, 'विकल्प में वादी को मरम्मत की सभी लागतों की प्रतिपूर्ति की जानी चाहिए, साथ ही प्रतिवादियों के आचरण के कारण उपयोग के नुकसान और अन्य क्षति के लिए मुआवजा दिया जाना चाहिए।' सटीक लागत अभी तक निर्धारित नहीं की गई है, लेकिन शिकायत के अनुसार वॉटरप्रूफिंग मुद्दे के अनुसार 1.5 मिलियन डॉलर से अधिक होंगे और 'सामान्य क्षति' लगभग 2.5 मिलियन डॉलर होने का अनुमान है। 

ये भी पढ़ें: तहलका ने दिखाई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर की झलक, अंबानी के एंटीलिया से की तुलना

भांजी की शादी में बॉबी देओल पर चढ़ा 'एनिमल' फीवर, अपने साथ-साथ सबको नचाया, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement