Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Pushpa The Rule: अल्लू अर्जुन की फिल्म में हुई इस दमदार बॉलीवुड एक्टर की एंट्री!

Pushpa: The Rule: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर 'पुष्पा' के अगले पार्ट यानी 'पुष्पा द रूल' (Pushpa: The Rule) के लिए कास्टिंग की प्रोसेज शुरू हो चुकी है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: July 21, 2022 11:11 IST
Pushpa: The Rule- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_PUSHPAMOVIE Pushpa: The Rule

Highlights

  • मनोज ने की थी 'पुष्पा' की तारीफ
  • अब आई फिल्म में एंट्री की खबर
  • कास्टिंग की प्रोसेज शुरू

Pushpa: The Rule: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' ने पूरे देश में और विदेशों तक अपने दमदार ड्रामा, डायलॉग, एक्शन और कहानी के लिए तारीफ पाई। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा द रूल' (Pushpa: The Rule) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स ने जोर-शोर से फिल्म की कास्टिंग शुरू कर दी है। अब खबर है कि फिल्म में बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) की एंट्री होने जा रही है। 

मनोज ने की थी 'पुष्पा' की तारीफ 

हाल ही में मनोज वाजपेयी ने पेन इंडिया की फिल्म 'पुष्पा' की तारीफ करते हुए इसे बेहतरीन और बिना कमी वाली फिल्म बताया था। वहीं अब कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनोज वाजपेयी को अब अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म के दूसरे भाग 'पुष्पा द रूल' (Pushpa: The Rule) में एक किरदार के लिए टच किया गया है।

Pushpa: The Rule

Image Source : TWITTER_PUSHPAMOVIE
Pushpa: The Rule

चंदन तस्कर की है कहानी 

सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म के निर्माता मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया हैं। इस फिल्म में टाइटल कैरेक्टर 'पुष्पराज' के चंदन तस्कर बनने और उसकी जिंदगी के स्ट्रगल की कहानी बताई गई है। फिल्म में एक मजदूर के चंदन बनने का सफर दर्शकों को रोमांचक लगा।  

बन सकता है फिल्म का तीसरा पार्ट

इस तेलुगु एक्शन ड्रामा में मलयालम और तमिल फिल्मों के स्टार फहद फासिल ने एक किरदार निभाया था। वह एक भ्रष्ट पुलिस वाले का किरदार में नजर आए। जो फिल्म के दूसरे भाग 'पुष्पा: द रूल' में अल्लू के मुख्य किरदार के खिलाफ विलेन के रूप में नजर आएगा। फहद ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने 'द क्यू' से बातचीत में बताया कि संभावना है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बन जाए। क्योंकि निर्माताओं के पास पर्याप्त मटेरियल मौजूद है।

विजय सेतुपति की एंट्री

बीते दिनों यह खबर भी आई थी कि फिल्म में एक बड़े रोल के लिए साउथ स्टार विजय सेतुपति से संपर्क किया गया है। 'पुष्पा' और मनोज बाजपेयी के निमार्ताओं से मनोज की कास्टिंग को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। मनोज बाजपेयी की बात करें तो वह 'द फैमिली मैन', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'सत्या', 'अलीगढ़' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

इसे भी पढ़ें- 

Shamshera First Review: देखने से पहले जरूर जान लें कैसी है Ranbir Kapoor की फिल्म

Shamshera: रणबीर कपूर पर मेकर्स का बड़ा दांव, जानिए अब तक कितनी बिकी टिकट?

Liger Trailer Hindi OUT: रिलीज होते ही छाया 'लाइगर' का ट्रेलर, चल गया विजय देवरकोंडा का जादू

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement