Friday, May 17, 2024
Advertisement

'पुष्पा 2' की शूटिंग पर लगा ब्रेक! परिवार संग वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 01, 2023 21:02 IST
allu arjun enjoys family vacation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALLUARJUNONLINE allu arjun enjoys family vacation

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पाः द राइज' (Pushpa: The Rise) के बाद से फैंस को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। 'पुष्पाः द राइज' के बाद निर्देशक सुकुमार फिल्म 'पुष्पाः द रूल' बना रहे हैं जिसमें एक बार फिर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी नजर आने वाली है। लेकिन फिलहाल फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है क्योंकि इसमें मुख्य किरदार निभाने वाले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने परिवार संग वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं। ऐसे में जब अल्लू अर्जुन वेकेशन पर हैं तो शूटिंग फिलहाल के लिए रोक दी गई है।

अल्लू अर्जुन ने अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर परिवार संग क्वॉलिटी टाइम गुजारने का प्लान बनाया है, जिसके लिए अल्लू अर्जुन राजस्थान घूमने निकले हैं। सोशल मीडिया पर अल्लू अर्जुन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिन्में उनका परिवार नजर आ रहा है। एक्टर ने राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क में भी पूरा दिन बिताया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में अल्लू अर्जुन ओपन जीप में दूरबीन लिए देखते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अल्लू अर्जुन परिवार संग जयपुर के आमेर फोर्ट पर पहुंचे थे। अल्लू अर्जुन से पहले रणथंभौर नेशनल पार्क घूमने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी जा चुके हैं।

राजस्थान में हैं अल्लू अर्जुन

राजस्थान में अल्लू अर्जुन ने वहां के ट्रडिशनल राजस्थानी खाने का भी लुत्फ उठाया। अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अयान का वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें दिख रहा था कि वह जंगल सफारी का आनंद ले रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी रचाई थी, दोनों के 2 बच्चे एक बेटा अयान और बेटी अरहा हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही अल्लू अर्जुन परिवार संग तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'पुष्पाः द रूल' में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो ये फिल्म साल 2024 में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: लकवे के शिकार पति को छोड़ इस शख्स के साथ रोमांस कर रही है अनुपमा की बहू किंजल

अमिताभ बच्चन ने साइन की कोर्टरूम थ्रिलर फिल्म 'सेक्शन 84', फैंस के साथ शेयर किया टीजर

कॉमेडियन से डिलीवरी ब्वाय बने कपिल शर्मा, फिल्म Zwigato का शानदार ट्रेलर रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement