Thursday, May 23, 2024
Advertisement

राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा-'मुझे फिलर्स...'

राजकुमार राव की हाल ही में एक फोटो वायरल हुई थी, जिसे देख लोग कह रहे थे कि एक्टर ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इस फोटो ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया था। वहीं अब प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 20, 2024 7:59 IST
Rajkummar Rao breaks silence on plastic surgery rumours- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव

राजकुमार राव की हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनका फेस और चीन तोड़ा अलग लग रहा था यानी ठुड्डी लंबी नजर आ रही थी। फोटो ने नेटिजन्स को हैरान कर दिया था कि क्या राजकुमार ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनकी इस वायरल तस्वीर की तुलना फिल्म 'फाइटर' के विलन ऋषभ साहवनी से भी करने लगे थे। हालांकि, 'स्त्री' अभिनेता ने अब इस अफवाह पर रिएक्ट किया है। राजकुमार राव ने आखिरकार प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है, जिसे देख लोग दावा कर रहे थे थी एक्टर ने सर्जरी करवाई है।

राजकुमार राव ने सर्जरी का बताया सच

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए। अपनी वायरल तस्वीर की सच्चाई बताई है। उन्होंने वायरल फोटो को फर्जी बताया और कहा कि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग इस तरह की अफवाह उड़ा रहे हैं। इंडिया टुडे को दिए हालिया इंटरव्यू में राजकुमार राव ने कहा,'अगर आपने मेरी एक वायरल तस्वीर देखी है तो मैं आपको बता दू कि वह इंसान मेरी तरह बिल्कुल भी नहीं लग रहा है। यह सचमुच मेरे लिए मजेदार और फनी था क्योंकि मैं इस तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है। मुझे लगता है किसी ने शरारत की है।'

राजकुमार राव ने स्किन केयर पर किया रिएक्ट

अभिनेता राजकुमार राव ने आगे बताया कि कैसे प्लास्टिक सर्जरी की खबरें सुर्खियां बनते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी पुरानी तस्वीरें खंगालनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा, 'लोग प्लास्टिक सर्जरी जैसे बड़े शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे, लेकिन मैं कभी भी इन अफवाहों के घेरे में नहीं आया। हां मैं अपनी स्किन केयर के लिए फिलर्स जरूर करवता हूं... तो इसमें गलत क्या है।' हालांकि, एक्टर ने लगभग नौ साल पहले फिलर्स लेने की बात भी स्वीकार की थी। वहीं इस बात का खुलासा भी उन्हें खुद किया था।

राजकुमार राव का वर्कफ्रंट

बात करें वर्कफ्रंट की तो राजकुमार राव की झोली में इस समय कई प्रोजेक्ट हैं। वह जल्द ही फिल्म 'श्रीकांत' में नजर आएंगे, जो 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उनकी पाइपलाइन में जाह्नवी कपूर के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' भी हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement