Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में छाए शाहरुख खान, पार्टी में स्टार्स ने जमाई महफिल

फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने अपनी बेटी ऐश्वर्या और दामाद साहिल की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। इस रिसेप्शन पार्टी में शाहरुख खान के अलावा अदा शर्मा, आदित्य पंचोली, जरीना वहाब, श्रेयस तलपड़े जैसे बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 12, 2024 8:50 IST
Shah Rukh Khan arrived at Anand Pandit daughter reception- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में छाए शाहरुख खान

ईद के खास मौके पर फिल्म मेकर आनंद पंडित ने अपनी बेटी ऐश्वर्या और दामाद साहिल, जिनकी हाल ही में शादी हुई है उनके लिए वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। कपल को आशीर्वाद देने और उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए कई बी-टाउन सितारे वहां पहुंचे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस खास मौके पर मनोज बाजपेयी से लेकर अदा शर्मा तक कई स्टार्स ने शिरकत की। वहीं आनंद पंडित की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शाहरुख खान की एंट्री ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीच लिया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ऐश्वर्या-साहिल के रिसेप्शन में शाहरुख खान का जलवा

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपनी धमाकेदार एंट्री से सभी को इंप्रेस कर दिया। ऐश्वर्या और दामाद साहिल की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शाहरुख खान ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए। वहीं वायरल वीडियो में किंग खान को आनंद पंडित संग पोज देते देखा गया।

शादी के बाद पहली बार दिखीं तापसी पन्नू

आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में अभिषेक बच्चन ब्लू कुर्ते ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखाई दिए। वहीं शादी के बाद पहली बार अभिनेत्री तापसी पन्नू किसी पार्टी में नजर आईं। उन्हें  गुलाबी साड़ी में देखा गया। उनके बाल, मेकअप और एक्सेसरीज उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहे थे। इसके अलावा अभिनेता सुनील शेट्टी भी इस पार्टी में शामिल हुए।

पार्टी में स्टार्स ने सजाई महफिल

अभिनेता राजकुमार राव जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्रीकांत' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वो भी अपनी पत्नी पत्रलेखा पॉल के साथ नजर आए। 'ड्रीम गर्ल 2' अभिनेता आयुष्मान खुराना भी ऑल ब्लैक आउटफिट दिखे। बी-टाउन के स्टाइलिश कपल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी आए। ऐश्वर्या और दामाद साहिल की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा अपने पति और अभिनेता आयुष शर्मा के साथ नजर आईं। जहां उन्होंने ब्लैक कलर की फूलों वाली साड़ी पहनी थी।

आनंद पंडित की बेटी के रिसेप्शन में स्टार्स

अभिनेता और फिल्म निर्माता राकेश रोशन इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में पहुंचे। दिग्गज स्टार पूनम ढिल्लों बेहद खूबसूरत गोल्डन साड़ी में नजर आईं। आनंद पंडित की बेटी की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे अन्य सेलेब्स में जीतेंद्र, तनीषा मुखर्जी, अंकिता लोखंडे, मनीषा पॉल और श्रेयस तलपड़े जैसे स्टार्स दिखे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement