Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

KKR की जीत के बाद शाहरुख खान ने जीता फैंस का दिल, हारने वाले खिलाड़ियों का ऐसे बढ़ाया हौसला

3 मार्च को शाहरुख खान को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते और उनका हौसला बढ़ाते देखा गया। किंग खान का मैच के बाद का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 04, 2024 11:53 IST
Shah Rukh Khan meet rishabh pant along DC vs KKR team- India TV Hindi
Image Source : X KKR की जीत के बाद शाहरुख खान ने खिलाड़ियों का ऐसे बढ़ाया हौसला

शाहरुख खान हमेशा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस बार किंग खान कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत को लेकर छाए हुए हैं। 3 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से हरा दिया। KKR की जीत के बाद मैदान पर शाहरुख खान को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते देखा गया। सोशल मीडिया पर किंग खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख खान की इस वायरल वीडियो ने पैंस का दिल जीत लिया है।

शाहरुख खान ने खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

बॉक्स ऑफिस के बादशाह हमेशा भारतीय खिलाड़ियों को स्पोर्ट करते नजर आते हैं। वहीं अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की जीत के बाद किंग खान एक बार फिर लाइमलाइट में आ चुके हैं। 'जवान' एक्टर अक्सर मैदान पर अपनी टीम को सपोर्ट करते नजर आते हैं। हालांकि, मैच के बाद वह दूसरी टीमों के खिलाड़ियों के साथ भी बातचीत करते और अच्छा समय बिताते नजर आए। शाहरुख खान वायरल हो रहे इस वीडियो में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाड़ियों संग मस्ती करते देखा गया। शाहरुख खान को हारने वाले खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए और उनसे बातें करते भी देखा गया।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मारी बाजी

वायरल वीडियो में, शाहरुख खान विशाखापट्टनम में केकेआर बनाम डीसी मैच के बाद कुलदीप यादव, ऋषभ पंत और इशांत शर्मा के अलावा बाकी खिलाड़ियों की सराहना करते नजर आ रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें मैच में केकेआर की टीम ने 272 रन बनाए, जो आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स 166 रनों पर ऑलआउट हो गई और दिल्ली की टीम को 106 रनों से मुकाबला गंवाना पड़ा।

शाहरुख खान की आखिरी हिट फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान हाल ही में फिल्म 'डंकी' में नजर आए। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement