राजकुमार राव ने शेयर की अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर, भूमि ने कहा- तेरा खाना देख मेरा खाना नहीं पचता था

 बधाई दो में शार्दुल ठाकुर के लिए राजकुमार राव के बॉडी ट्रमस्फॉर्मेशन बहुत ही शानदार है !

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: February 14, 2022 23:30 IST
राजकुमार राव- India TV Hindi
Image Source : INSTA राजकुमार राव

Highlights

  • राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।
  • राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म में समलैंगिक प्यार को दर्शाया गया है।

बधाई दो के साथ, राजकुमार राव ने समलैंगिक विवाह की अवधारणा के आसपास समाज में एक स्वस्थ चर्चा शुरू की है। अपने जटिल किरदार के हर नोट को खूबसूरती से छूने से लेकर मनोरंजन की लय कभी न खोने तक - शानदार अभिनेता ने अपने अभिनय से सभी को चकित कर दिया है। 

जहां समीक्षकों और दर्शकों के बीच राजकुमार राव के प्रदर्शन की चर्चा अधिक है, वहीं स्टार की नवीनतम ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सराहना की एक नई लहर शुरू कर दी है। पावरहाउस कलाकार ने अपने पहले प्रशिक्षण के शुरुआती और शूटिंग दिवस के बीच एक पोस्ट साझा की। 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर बच्ची के वायरल वीडियो पर भड़कीं कंगना रनौत, ''क्या बच्ची को सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए?''

बॉय नेक्स्टडोर से लेकर एक मस्कुलर और छेनी वाले पुलिस अधिकारी तक, बधाई दो में शार्दुल ठाकुर के लिए राजकुमार राव के बॉडी ट्रमस्फॉर्मेशन बहुत ही शानदार है ! कमेंट सेक्शन को प्यार और सराहना से भरते हुए, यूज़र्स ने अभिनेता को "सच्चे अभिनय की परिभाषा" के रूप में देख रहे हैं। उनके त्रुटिहीन प्रदर्शन और प्रभावशाली बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के कारण कई लोग उनकी तुलना क्रिश्चियन बेल और आमिर खान से भी कर रहे हैं। 

वैसे, यह पहली बार नहीं है जब राजकुमार राव ने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से दर्शकों को चौंका दिया है। इससे पहले, शानदार स्टार ने ट्रैप्ड में अपने किरदार के लिए बहुत अधिक वजन कम किया। फिल्म के तुरंत बाद, उन्होंने सुभाष चंद्र बोस की भूमिका में ढलने के लिए 11 किलोग्राम से अधिक वजन बढ़ा लिया था। 

राजकुमार राव ने जब अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर की तो उनकी सह-कलाकार भूमि पेडनेकर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- वाव, भूल नहीं सकती हूं तुम स्किम्ड दूध का पनीर खाते थे, वीगन प्रोटीन, ब्रोकली खाते थे। तु्म्हारा खाना देखकर मेरा खाना नहीं डाइजेस्ट होता था। 

इस बीच, राजकुमार राव बैक-टू-बैक रिलीज़ के साथ एक और साल अपने नाम करने जा रहे हैं। व्यस्त अभिनेता के पास हिट रीमेक, मोनिका, ओह माय डार्लिंग, गन्स एंड गुलाब्स जैसे प्रोजेक्ट है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन