Friday, March 29, 2024
Advertisement

Ram Setu FIRST look: अक्षय कुमार ने 'राम सेतु' की दिखाई पहली झलक, हाथों में मशाल लिए हैरान दिखे एक्टर

अक्षय कुमार की 'राम सेतु' दिवाली 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: April 28, 2022 23:31 IST
Ram Setu FIRST look- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @AKSHAYKUMAR Ram Setu FIRST look

Highlights

  • 'राम सेतु' दिवाली 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
  • इसमें अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस के अलावा नुसरत भरूचा भी हैं।

Ram Setu FIRST look: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हर साल एक से ज्यादा फिल्में दर्शकों के लिए लेकर आते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इस बीच अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' का फर्स्ट लुक शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस का उत्साह बढ़ गया है। फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सुपरस्टार ने यह भी बताया कि फिल्म 'राम सेतु' कब रिलीज होगी। 

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर 'राम सेतु' का पोस्टर शेयर किया है। इसमें अक्षय अपने हाथों में मसाल लिए नजर आ रहे हैं। उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और सत्यदेव भी दिखाई दे रहे हैं। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वे लोग कुछ देखकर हैरान हो गए हैं।  इसके साथ पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है कि - 'राम सेतु की दुनिया को एक झलक। दिवाली 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'

 फिल्म का निर्देशन परमानु और तेरे बिन लादेन फेम अभिषेक शर्मा ने किया है। इसमें अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस के अलावा नुसरत भरूचा भी हैं। बता दें कि 'राम सेतु' सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी।

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'राम सेतु' के अलावा 'रक्षा बंधन', 'पृथ्वीराज', 'सेल्फी', 'मिशन सिंड्रेला' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। 

Tiger Shroff's Heropanti 2: कब और कहां देखें टाइगर श्रॉफ की फिल्म, टिकट कैसे बुक करें और HD Download? जानिए

KGF 2 Box Office Collection: 'केजीएफ 2' ने तोड़ा 'पीके' और 'संजू' का रिकॉर्ड, जानिए अब तक की कुल कमाई

Sidharth Malhotra से ब्रेकअप के बाद Kiara Advani से पूछा गया सवाल, तो बोलीं- 'मैं किसी को भुलाना..

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement