Friday, May 17, 2024
Advertisement

चिलचिलाती गर्मी में चाचू अयान मुखर्जी संग चिल करती दिखीं राहा, देखे वीडियो

राहा पापा रणबीर कपूर के दोस्त अयान मुखर्जी के साथ चिल करती दिखाई दी। अयान, राहा को अपने गोद में लेकर एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किए गए। फिल्म मेकर भी अपने बेस्ट फ्रेंड की तरह आलिया की बेटी के साथ टाइम स्पेंड करते देखाई दिए।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 05, 2024 13:17 IST
Ranbir Kapoor Alia Bhatt Daughter Raha chilling with uncle Ayan Mukerji- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राहा कपूर-अयान मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के दोस्त और निर्देशक अयान मुखर्जी दोनों सालों से सबसे अच्छे दोस्त हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अयान मुखर्जी को उनकी हिट मूवी 'वेक अप सिड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'ये जवानी है दीवानी' के लिए जाना जाता है। अब जब रणबीर ने आलिया भट्ट से शादी कर ली है और उनकी एक बेटी राहा भी है, तो ऐसा लगता है कि अयान की चाचा होने की जिम्मेदारियां भी बढ़ गई हैं। हाल ही में राहा कपूर को अपने चाचू अयान मुखर्जी के साथ घूमते फिरते देखा गया। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी का ये क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

चाचू संग धूमती दिखीं राहा

5 मई, रविवार की सुबह निर्देशक अयान मुखर्जी को अपने बेस्ट फ्रेंड रणबीर की तरह राहा को गोद में लिए हुए देखा गया जब वह मुंबई के बांद्रा इलाके में एक कैफे में नाश्ता लेने गए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कैसे क्यूट सी राहा उनसे चिपकी हुई है और अपने कर्ली हेयर से खेलती नजर आ रही है। वहीं राहा चिलचिलाती धूप और गर्मी में कैमरे की तरफ देख क्यूट एक्सप्रेशन देते दिखाई देती है।

राहा कपूर का कुल लुक वायरल

वीडियो में अयान मुखर्जी को कैजुअल ब्लू टी और वाइट शॉर्ट्स में देखा जा सकता है जबकि नन्ही राहा प्रिंटेड पायजामा सेट में बहुत प्यारी लग रही थी। जब वे कार की ओर वापस जा रहे थे तब राहा के हाथ में नाश्ते का पैकट भी दिखाई दिया। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कपूर परिवार के क्रिसमस लंच के दौरान अपनी बेटी राहा का चेहरा दुनिया को दिखाया था, जिस के बाद से ही वह सुर्खियों में हैं।

अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो अयान मुखर्जी ने अब तक तीन फिल्में निर्देशित की 'वेक अप सिड', 'ये जवानी है दीवानी' और साइंस-फिक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई दिए थे। अब वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन की शूटिंग में लगे हुए हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में हो रही है और सेट से जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की तस्वीरें हाल ही में वायरल हुई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement