Saturday, May 18, 2024
Advertisement

रणबीर-आलिया संग वरुण धवन के घर पहुंची राहा, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

रणबीर कपूर को बेटी राहा और पत्नी आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन के घर के बाहर देखा गया। वहीं पापा रणबीर की गोद में हंसती हुई राहा ने एक बार फिर अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 05, 2024 7:54 IST
Raha kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राहा कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं और उनकी बेटी राहा के आने से उनकी खुशियां और भी बढ़ गई है। इस कपल को अक्सर परिवार के साथ मौज-मस्ती करते हुए देखा जाता है। वहीं अब फैंस उनकी नन्ही परी राहा की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता रणबीर को अपनी बेटी और पत्नी के साथ घूमते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर अपनी बेटी राहा को गोद में लिए और आलिया संग वरुण धवन के घर जाते हुए दिखाई दिए।

वरुण धवन के घर पहुंची राहा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बेटी राहा के साथ वरुण धवन और नताशा दलाल के घर पर जाते वक्त स्पॉट किया गया। रणबीर-आलिया ने राहा संग ट्विनिंग करते हुए वाइट कलर के कपड़े पहने हुए थे। वीडियो में राहा की बेमिसाल क्यूटनेस ने एक फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। राहा कपूर वाइट फ्रॉक और दो प्यारी पिगी टेल में वह बिल्कुल डोल जैसी लग रही थीं।

राहा कपूर बनीं परी

रणबीर-आलिया की बेटी राहा की क्यूटनेस को कोई भी देखकर अनदेखा नहीं कर पाएंगा। क्यूट सी व्हाइट कलर की फ्रॉक, दो पिगी टेल और व्हाइट क्लिप्स से राहा के इस लुक को पूरा किया गया। साथ ही नन्ही परी के व्हाइट स्नीकर्स ने उसके लुक को और भी बेहतरीन बना दिया। एक बार फिर राहा की क्यूटनेस देख फैंस उनकी वीडियो और फोटोज पर प्यार लुटा रहे हैं।

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में व्यस्त हैं, जिसमें वे भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं। साई पल्लवी, यश और सनी देओल के साथ नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है। इसके अलावा एक्टर 'लव एंड वॉर' में आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगे। 'एनिमल पार्क' में भी नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement