Monday, April 29, 2024
Advertisement

बेटी राहा को अनंत-राधिका के फंक्शन में आए मेहमानों से मिलवाते दिखे रणबीर कपूर, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग पार्टी का आज आखिरी दिन है। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आने लगी हैं। वहीं एक वीडियो में रणबीर अपनी लाडली बेटी राही कपूर को फंक्शन में आए मेहमानों से मिलवाते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 03, 2024 22:30 IST
Raha kapoor, Anant-Radhika Pre Wedding- India TV Hindi
Image Source : DESIGN राहा कपूर का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में चल रहा है। इस समारोह में फिल्मी सितारों समेत कई विदेशी हस्तियों ने भी शिरकत की है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंगकी तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त हर तरफ छाई हुई है, जिसमें अंबानी फैमिली से लेकर बाॅलीवुड सेलेब्स तक का जलवा देखने को मिल रहा है। इसी बीच हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग का एक नया वीडियो सामने आया है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। 

रणबीर ने मेहमानों को राहा से मिलवाया

सामने आया ये वीडियो रणबीर-आलिया की लाडली राहा का है। इस वीडियो में क्यूट सी राहा पापा रणबीर की गोद में नजर आ रही हैं। ये वीडियो आज  दोपहर की है, जिसमें तीनों मम्मी-पापा और बेटी आउटफिट ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणबीर राहा को अभिषेक बच्चन और वहीं मौजूद बाकी मेहमानों से मिलवाते हुए नजर आ रहे हैं।राहा को देख वहां मौजूद सभी लोग काफी खुश होते नजर आ रहे हैं। एक लेडी राहा को किस करती दिखाई दे रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन राहा को हैलो करते दिखाई दे रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग से सामने आया राहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है। हर कोई राहा की क्यूटनेस पर फिदा होते दिखाई दे रहे हैं। 

राहा -अनंत अंबानी के साथ खेलती आई नजर

वहीं इससे पहले राहा का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वह अनंत अंबानी के साथ खेलती हुई नजर आई थीं। इस दौरान राहा को मम्मा आलिया संग जंगल थीम पर ट्विनिंग करते हुए देखा गया था। राहा का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है। बता दें कि जबसे आलिया रणबीर ने दुनिया को राहा की झलक दिखाई है , तबसे ही वह लाइमलाइट का हिस्सा बनीं हुई है। ऐसे में जब भी राहा की कोई वीडियो या फोटो सामने आती है वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। 

ये भी पढ़ें:

आखिर क्यों रिहाना को अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के तुरंत बाद ही लौटना पड़ा अमेरिका? सामने आई बड़ी वजह

अनंत-राधिका ने प्री वेडिंग में किया धमाकेदार डांस, कपल का डांस देख भूल जाएंगे स्टार्स के परफॉर्मेंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement