Monday, May 06, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का जश्न 13-17 अप्रैल के बीच होगा, जानिए कहां होगी शादी?

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी महीने शादी करने वाले हैं। जानिए कहां होगी ये ग्रैंड वेडिंग?

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 05, 2022 14:49 IST
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का जश्न 13-17 अप्रैल के बीच- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- ALIA BHATT रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का जश्न 13-17 अप्रैल के बीच

Highlights

  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का जश्न 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच होगा
  • आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान करीब आए
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' इसी साल सितंबर में रिलीज होगी

बॉलीवुड के पसंदीदा कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, लेकिन अब खबर आ गई है कि एक्टर्स इसी महीने शादी करने वाले हैं। एक्टर्स के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, शादी का सेलिब्रेशन अगले हफ्ते से शुरू होने वाला है। ब्रह्मास्त्र कपल इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान करीब आए और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। ये रिश्ता ऑफिशियल तब हुआ जब सोनम कपूर की शादी में दोनों हाथों में हाथ डाले पहुंचे।

पिंकविला में एक सूत्र के हवाले से छपी खबर के मुताबिक, "शादी अप्रैल में हो रही है। शादी का उत्सव 13 से 17 अप्रैल तक होगा। इस अवधि के दौरान, संगीत और मेहंदी समारोह भी निर्धारित हैं।" 

Viral: गिर कर टूट गई ग्रैमी अवॉर्ड की ट्रॉफी, सिंगर ने दिया ऐसा रिएक्शन, जो हो गया है वायरल

कपूर और भट्ट परिवार के करीबी सदस्यों को इस दौरान खुद को फ्री रखने को कहा गया है। सेलिब्रेशन के दौरान आलिया के आउटफिट के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने आगे कहा, "आलिया अपनी शादी के जश्न के लिए मनीष मल्होत्रा​और सब्यसाची के आउटफिट पहनेंगी।" 

बता दें ये शादी सिर्फ परिवार के सदस्यों और निजी दोस्तों के बीच होगी, अप्रैल महीन के अंत में ये कपल इंडस्ट्री के लोगों को रिसेप्शन पार्टी देंगे।

आलिया भट्ट की आवाज सुन चौंक गया पिज्जा वर्कर, जानिए क्या हुआ जब मिला रणबीर कपूर के लिए ऑर्डर!

ऐसी चर्चा थी कि रणबीर और आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। लेकिन बाद में खबर आई कि रणबीर और आलिया की शादी चेंबूर के आरके हाउस में होगी, जहां ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी हुई थी। रणबीर कपूर भी अपने माता-पिता की तरह ही शादी करना चाहते थे और इसलिए इस वेन्यू को फाइनल किया गया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement