Sunday, February 25, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर ने खुद किया 'एनिमल' के पार्ट 2 को लेकर खुलासा, इस बार डबल होगा एक्शन और एंटरटेनमेंट का तड़का

फिल्म 'एनिमल' आज रिलीज हो चुकी है, फिल्म रिलीज होने के बाद से ही फिल्म के अगले पार्ट यानी 'एनिमल 2' को लेकर खबरें सामने आने लगी हैं। फिल्म के अगले पार्ट को लेकर खुद रणबीर ने हिंट दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 01, 2023 18:56 IST
Animal 2- India TV Hindi
Image Source : X Animal 2

नई दिल्लीः रणबीर कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से लगातार लोगों को फिल्म का इंतजार था। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर पहली बार इतने गुस्सैल और एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। लेकिन जहां अब तक लोगों को फिल्म की रिलीज का इंतजार था,  वहीं अब फिल्म के सीक्वल को लेकर रणबीर ने क्लाइमैक्स में हिंट दिया है।

रणबीर का 'एनिमल 2' में होगा डबल रोल

इस फिल्म का क्लाइमैक्स इसलिए भी खास हो जाता है, क्योंकि इसमें निर्देशक ने दर्शकों को बड़ा सरप्राइज देते हुए यह भी हिंट दिया है कि रणबीर की फिल्म के सीक्वल में कहानी कैसी होगी। आपको बता दें कि हमें 'एनिमल 2' में रणबीर का मुकाबला रणबीर से ही होगा। क्योंकि अंतिम सीन में रणबीर कपूर ही विलेन के रूप में सामने आए हैं। 

'एनिमल पार्क' हो सकता फिल्म का नाम

फिल्म के अंत में लिखा आता है, 'वेलकम टू एनिमल पार्क' जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म का नाम 'एनिमल पार्क' होगा और ये पूरी कहानी एक सीरीज की तरह सामने आने वाली है। 

कैसी है फिल्म 

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा एक बार फिर तारीफ के काबिल इसलिए लगते हैं क्योंकि 'एनिमल' का रनटाइम 3 घंटे 20 मिनट है, लेकिन यह फिल्म पूरे समय आपको सीट पर बांधे रखेगी। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, तृप्ती ढ़िमरी लीड किरदारों में नजर आने वाले हैं। 

इन्हें भी पढ़ेंः एनिमल रणबीर कपूर का वन मैन शो है ये फिल्म, कमजोर दिल वाले सोच-समझकर खरीदें टिकट

'सैम बहादुर' देखते ही आनंद महिंद्रा ने दिया रिव्यू, विक्की कौशल की फिल्म को लेकर लिखा लंबा-चौड़ा नोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement