Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Animal Teaser : रणबीर कपूर की 'एनिमल' से सामने आया धांसू लुक, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का धमाकेदार टीज़र

Animal Teaser : रणबीर कपूर स्‍टारर 'एनिमल' का टीजर इस दिन रिलीज होगा। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के टीजर की घोषणा करते हुए नया पोस्‍टर रिलीज किया है,जिसमें रणबीर के धांसू लुक को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 18, 2023 13:24 IST
Ranbir kapoor film Animal teaser- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर की 'एनिमल' के टीजर के लिए हो जाइए तैयार

Animal Teaser : रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अब तक आपने एक्टर को एक रोंमाटिक एक्टर के तौर पर फिल्मों में देखा है, लेकिन 'एनिमल' में एक्टर का अब तक का सबसे अलग लुक देखने को मिलने वाला है। जब से इस मूवी की घोषणा हुई है, तब से फैंस में इसका टीजर देखने का इंतजार बना हुआ है। अब मेकर्स ने फैंस के इंतजार पर पूर्ण विराम लगाते हुए टीजर रिलीज की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही रणबीर कपूर का नया लुक भी सामने आया है, जिसने फैंस के बीच कोहराम मचा दिया है। 

इस दिन रिलीज होगा 'एनिमल' का टीजर

फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने हाल ही में फिल्म के टीजर की घोषणा करते हुए नया पोस्‍टर रिलीज किया है, जिसमें रणबीर कपूर का धांसू लुक देखने को मिल रहा है। न्यू लुक में रणबीर गॉगल्स लगाए और सिगरेट पीते हुए देखे जा सकते हैं। संदीप ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए बताया है कि  'एनिमल' का टीजर रणबीर कपूर के बर्थ डे पर यानि कि 28 स‍ितंबर की सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा। टीजर डेट और न्यू लुक रिवील किए जाने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

इस दिन रिलीज होगी 'एनिमल'

बता दें कि 'एनिमल' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की 'टी-सीरीज', मुराद खेतानी के 'सिने1 स्टूडियो' और प्रणय रेड्डी वांगा की 'भद्रकाली पिक्चर्स' के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, तृप्ती दिमरी और सौरभ शुक्ला जैसे टैलेंटेड के स्टार्स के होने की भी चर्चा है। यह 8 गानों से सजी एक म्यूजिकल फिल्म होगी जो कि फिल्म 1 दिसंबर को देशभर में हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से पहले राइटर-डायरेक्‍टर संदीप रेड्डी वांगा 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' जैसी फिल्‍मों में अपना कमाल दिखा चुके हैं। 

 

Asia Cup 2023: एशिया कप फाइनल में जीत के बाद मोहम्मद सिराज पर फिदा हुई ये एक्ट्रेस, इंस्टा स्टोरी में पूछा सवाल

निया शर्मा ने बर्थडे पार्टी में सरेआम किया Lip Kiss, तस्वीर हो रही वायरल

कौन हैं Rupali Barua जिससे शादी करने के बाद बार-बार ट्रोल होते हैं आशीष विद्यार्थी, 50 की उम्र में भी खूब रील्स बनाती हैं एक्टर की पत्नी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement