Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

कौन हैं Rupali Barua जिससे शादी करने के बाद बार-बार ट्रोल होते हैं आशीष विद्यार्थी, 50 की उम्र में भी खूब रील्स बनाती हैं एक्टर की पत्नी

बॉलीवुड फिल्मों में खलनायक का रोल निभाने के लिए मशहूर आशीष विद्यार्थी ने जबसे दूसरी शादी की है तब से ही आए दिन उन्हें इसको लेकर ताने मिलते हैं। अब हाल ही में एक्टर और उनकी पत्नी रुपाली बरुआ ने ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 18, 2023 9:05 IST
Ashish vidyarthi - Rupali Barua- India TV Hindi
Image Source : DESIGN आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी रुपाली 50 की उम्र में भी अपने लुक से ढाती हैं कहर

बॉलीवुड फिल्मों में खलनायक का रोल निभाने के लिए मशहूर आशीष विद्यार्थी ने 4 महीने पहले यानि कि 25 मई को रुपाली बरुआ संग दूसरी शादी रचाई है। शादी के बाद से ही आशीष विद्यार्थी चर्चा में है और हो भी क्यों ना आखिर 60 साल की उम्र में उन्होनें  जिंदगी की नई सफर की शुरुआत जो की है। इसको लेकर एक्टर आए दिन ट्रोल भी होते रहते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आशीष और उनकी पत्नी रुपाली बहुआ ने ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ट्रोलिंग पर आशीष और रुपाली ने क्या कहा जानिए

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आशीष विद्यार्थी ने ताने देने वालों को जवाब देते हुए कहा कि, 'किसी के ऊपर जजमेंट पास करना बहुत आसान है। हिंदी में कहावत है, 'दूसरो का घर जब जलता है, लोग अपने हाथ सेंकते हैं।' वहीं उनकी पत्नी रुपाली बरुआ ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि, 'मैं इस पर ध्यान नहीं देती हूं, क्योंकि मैं उन्हें नहीं जानती हूं। हम उन्हें न कुछ कहेंगे और ना ही सफाई देंगे, क्योंकि मैं ज्यादा कमेंट्स नहीं पढ़ती हूं।'

आशीष और रुपाली की उम्र में 11 सालों का फासला है

बता दें कि आशीष और रुपाली की उम्र में 11 सालों का फासला है।आशीष विद्यार्थी हाल ही में जुन में 61 साल के हुए हैं, वहीं रूपाली बरुआ 50 की है। भले ही दोनों की उम्र ज्यादा है लेकिन इनका दिल अभी भी बच्चा है। तभी तो दोनों ने जिंदगी के इस पड़ाव में एक नई सफर की शुरुआत की है। इनकी शादी की तस्वीरें जैसे ही सामने आई सोशल मीडिया पर छा गई थीं। वहीं शादी के बाद से ही लोग आशीष विद्यार्थी की पत्नी की  खूबसूरती पर कुरबान नजर आ रहे हैं। आखिर रूपाली बरुआ है ही इतनी खूबसूरत। 50 की उम्र में भी उनके चेहरे पर ना कोई सिकन दिखती है ना कोई सिकुड़न। चेहरे पर ग्लों ऐसा मानों किसी टीन एजर जैसा। रूपाली बरुआ का स्टाइल भी किसी बॅालीवुड हसीना से कम नहीं है। इसका अंदाजा आप उनकी इन तस्वीरों और वीडियोज को देखकर लगा सकते हैं।

50 साल की उम्र में खूब रील्स बनाती हैं आशीष की वाइफ

आशीष नई नवेली दुल्हन रुपाली बरुआ भले ही 50 साल की है लेकिन वो इस उम्र में भी काफी खूबसूरत हैं, इसके साथ - साथ वो काफी टैलेंटेड भी हैं। उनका टैलेंट उनके विडियोज में भी दिखता हैं। बता दें कि रुपाली बरुआ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टा पर उनके 19 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं । वो बॉलीवुड गानों पर खूब रील्स बनाती नजर आती हैं। डांस का रुपाली को कितना शौक है ये आप उनके वीडियोज में देख सकते हैं। वो अक्सर इंस्टा पर अलग - अलग गानों पर डांस कर रील्स शेयर करती हैं। डांस के अलावा रुपाली को पिआनो बजाने का भी काफी शौक है। 

सोशल मीडिया पर अपने लुक्स से ढाती हैं कहर

बता दे कि रूपाली बरुआ असम के गुवाहाटी की रहने वाली हैं। रूपाली का कोलकाता में एक फैशन स्टोर और अपना खुद का बिजनेस है। ऐसे में रुपाली को फैशन की काफी अच्छी जानकारी है। उनके वीडियोज में आप उन्हें एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में देख सकते हैं। जिसमें वो बला की खूबसूरत नजर आती हैं। कभी वेस्टर्न तो कभी ट्रेडिशनल आउटफिट पहन वीडियोज शेयर कर रुपाली सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आती हैं। हालांकि रुपाली की वीडियोज को देखखर ऐसा लगता है कि वो साड़ी लवर है तभी तो वो अक्सर एक से बढ़कर एक साड़ी पहन कर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आती हैं। 

पहली पत्नी को तलाक देकर अशीष ने की रुपाली से कोर्ट मैरिज

गौरतलब है कि,  आशीष विद्यार्थी ने बीते दिन रुपाली बरुआ संग कोर्ट मैरिज की है।  आशीष ने पहली पत्नी राजोशी विद्यार्थी को तलाक देकर दूसरी शादी की है। वहीं बताया जा रहा है कि,  आशीष की दुल्हन रुपाली की भी ये दूसरी शादी है । रुपाली को पहली शादी से एक बेटी भी हैं।

 

35 साल की गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना कर रही हैं शादी की प्लानिंग, बताया कैसा होना चाहिए दूल्हा

इन एक्टर्स की खूबसूरत बेटियां फिल्मों से हैं दूर, एक्टिंग को छोड़ अलग- अलग फील्ड में बनाया करियर

करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, बताया 'ब्रह्मास्त्र' के लिए Shah Rukh Khan ने ली थी कितनी फीस?

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement