Saturday, April 27, 2024
Advertisement

35 साल की गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना कर रही हैं शादी की प्लानिंग, बताया कैसा होना चाहिए दूल्हा

Ragini khanna On Wedding: टीवी शो ‘ससुराल गेंदा फूल’ में अपने चुलबुले अंदाज से घर-घर में अपनी अलग जगह बनाने वाली रागिनी खन्ना शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। रागिनी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह जल्द ही शादी कर लेंगी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 18, 2023 8:24 IST
ragini khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 35 साल की गोविंदा की भांजी रागिनी अब कर रही शादी की तैयारी

टीवी शो ‘ससुराल गेंदा फूल’ में अपने चुलबुले अंदाज से रागिनी खन्ना ने घर-घर में अपनी अलग जगह बनाई थी। अपने एक्टिंग करियर में एक्ट्रेस ना सिर्फ टीवी सीरियलों में एक्टिंग की है, बल्कि कई रियेलिटी शोज भी होस्ट किए हैं। इसे साथ ही वो बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है। लेकिन उन्हें ज्यादा पॅापुलारिटी टीवी शो 'ससुराल गेंदा फूल’ से मिली। इस शो में सुहाना का किरदार निभाकर रागिनी काफी फेमस हो गई थीं। आज भी लोग उन्हें इसी शो के किरदार से जानते हैं। 

शादी की प्लानिंग कर रही हैं रागिनी खन्ना 

इस शो को टेलीकास्ट हुए 11 साल से ज्यादा बीत चुके हैं। इस शो के बाद रागिनी किसी फिल्म या किसी टीवी शो में नजर नहीं आई हैं। वो लंबे समय से लाइमलाइट से दूर ही हैं। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। बता दें कि रागिनी 35 साल की हैं और अब तक वो सिंगल हैं। यू तो एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को पूरी तरह लाइमलाइट से दूर रखती हैं, लेकिन अब एक्ट्रेस शादी की प्लानिंग कर रही हैं। रागिनी खन्ना शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया है साथ ही रागिनी खन्ना ने ये भी बताया है कि उनके लाइफ पार्टनर में क्या-क्या क्वालिटी होनी चाहिए।

अब खुद पर ध्यान देना चाहती हैं रागिनी

टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि, उनकी मां अब उन्हें शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहती हैं। इस वजह से वह लड़का तलाश कर रही हैं। आगे इस बारे में बात करते हुए रागिनी ने कहा कि, अब उन्हें भी लगता है कि शादी करने और घर बसाने का समय आ गया है। रागिनी ने कहा- 'उम्मीद है, ऐसा होना चाहिए। मेरे पास उन गुणों की लंबी लिस्ट नहीं है जो मैं अपने साथी में देखना चाहती हूं। मैं चाहूंगी कि वह मुंबई में ही रहूं। मैंने बहुत मेहनत की है और शोबिज में काम करना जारी रखना चाहती हूं। मैंने 10 साल तक अपने करियर को प्रायोरिटी दी और अब खुद पर ध्यान देना चाहती हूं।'

रागिनी खन्ना का लुक काफी बदल चुका है

बता दें कि अब रागिनी खन्ना का लुक भी काफी चेंज हो चुका है। रागिनी खन्ना का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है, जिसको देखकर फैंस कह रहे हैं, ये वहीं ‘सुहाना’ है। इसका अंदाजा आप उनके हालिया तस्वीरों को देखकर भी लगा सकते हैं। भले ही रागिनी खन्ना लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। अक्सर रागिनी अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। जिसमें उनका बदला हुआ लुक नजर आता है। पहले के मुकाबले रागिनी अब काफी बदल चुकी हैं। 36 साल की रागिनी के इंस्टा को देखकर लगता है कि एक्ट्रेस अब बेहद सादगी के साथ जीती हैं। हालांकि उनक सिपंल लुक भी उनके फैंस को खूब पंसद आता है। फैंस रागिनी की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं। 

कई टीवी शोज में कर चुकी हैं काम

बता दे कि 9 दिसंबर 1987 को मुंबई में जन्मी रागिनी खन्ना ने साल 2008 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। वो एनडीटीवी इमेजिन के सीरियल 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' शो में रागिनी, मराठी अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थी। इसके बाद अदाकारा ‘ससुराल गेंदा फूल’,  ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘रुक जाना नहीं’ जैसे शो में अहम भूमिका में दिखाई दी। इन सभी टीवी शो में रागिनी खन्ना ने निभाए किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। टीवी सीरियल के अलावा रागिनी खन्ना ने कई सारे रियलिटी शोज को होस्ट भी किया है, जिसमें 'झलक दिखला जा', 'दस का दम सीजन 2','कौन बनेगा करोड़पति',  जैसे कई पॉपुलर रियलिटी शो शामिल है। हालांकि इतने टीवी और रिएलिटी शोज में काम करने के बाद भी रागिनी काफी समय से शोबीज से दूर हैं। 

गोविंदा की भाजीं होने का इंट्स्ट्री में नहीं मिला कोई फायदा

इतना ही नहीं रागिनी को गोविंदा की भाजीं होने का भी इंट्स्ट्री में कोई फायदी नहीं मिला है। ये बात वो खुद भी एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं। एब बार जब एक टॉक शो में रोगिनी पहुंची थी तो उस दौरान उनसे पूछा गया कि उन्हें गोविंदा का रिश्तेदार होने का क्या फायदा मिला है? तो इस पर रागिनी खन्ना ने कहा था कि, अगर लोगों को लगता है कि मुझे काम गोविंदा मामा की वजह से मिलता है तो यह उनकी गलतफहमी है। लोग मेरे बारे में जाकर सर्च करें।  वहीं रागिनी खन्ना ने इस इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि वे लोगों से कभी नहीं कहतीं कि वो गोविंदा की भांजी है।

 

इन एक्टर्स की खूबसूरत बेटियां फिल्मों से हैं दूर, एक्टिंग को छोड़ अलग- अलग फील्ड में बनाया करियर

Leo poster OUT: थलपति विजय का 'लियो' से धांसू लुक आया सामने, 'विक्रम' और 'कैथी' से होगा मुकाबला!

करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, बताया 'ब्रह्मास्त्र' के लिए Shah Rukh Khan ने ली थी कितनी फीस?

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement