Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने पर नाचीं रणदीप हुड्डा की मणीपुरी पत्नी, एक्टर संग कुर्ताफाड़ डांस हुआ वायरल

हाल में ही रणदीप हुड्डा ने मणिपुरी स्टाइल में शादी की। उनकी शादी रीति-रिवाजों के चलते खबरों में छाई रही। शादी के बाद अब एक्टर का हरियाणवी स्टाइल नजर आया है। इतना ही नहीं एक्टर के साथ ही उनकी मणीपुरी पत्नी लिन लैशराम कुर्ताफाड़ डांस करती नजर आईं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 18, 2023 18:47 IST
Randeep Hooda, lin laishram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी डांस करते हुए।

'हाईवे' फेम एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल में शादी की है। उनकी शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही। मणिपुरी के मैतेई समुदाय के रीति-रिवाजों के अनुसार रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इसके बाद दोनों के रिसेप्शन की भी खूब चर्चा रही। अब दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मणिपुर रीति-रिवाजों में हरियाणवी मिश्रण देखने को मिल रहा है। रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी दोनों ही हरियाणवी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। 

रणदीप हुड्डा ने सपना चौधरी के गाने पर किया डांस

सामने आए वीडियो रणदीप हुड्डा सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रहे हैं। इस डांस में उनकी पत्नी भी उनका साथ दे रही हैं। दोनों ही हरियाणवी स्टाइल में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी के पॉपुलर गाने 'तेरी आंखा का यो काजल...' के स्टेप करते वीडियो में रणदीप दिख रहे हैं। उनका डांस स्टाइल पूरी तरह से बाराती और कुर्ताफाड़ है। इस दौरान लिन लैशराम के घरवाले के घर वाले भी उनके साथ डांस करते दिख रहे हैं। जहां रणदीप बिल्कुल कैजुल अवतार में ट्राउजर शर्ट के साथ चप्पल पहने दिख रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी ने वाइट शर्ट को ब्लैक पैंट के साथ पेयर किया है। लिन और रणदीप की केमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों का पूरी तरह से मस्ती मूड में दिख रहे हैं।  

यहां देखें वीडियो

कहां हुई शादी 

बता दें कि मणिपुर की राजधानी इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप और लिन लैशराम की शादी की रस्में संपन्न हुईं। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम यहां पारंपरिक मैतेई ट्रेडिशन के अनुसार शादी के बंधन में बंधे। शादी के ठीक एक दिन पहले दोनों मंदिर पहुंचे थे और शुभ काम से पहले भगवान का आशीर्वाद लिया था। शादी के फंक्शन के अलावा कपल ने दिल्ली और मुंबई दोनों जगह ही रिसेप्शन दिया। रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का तांता लगा रहा। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए रहे। कपल की शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिली। 

ये भी पढ़ें: जेठालाल के रियल लाइफ 'टप्पू' की शादी में पहुंचे 'तारक मेहता' छोड़ चुके सितारे, वीडियो में दिखा राजसी ठाट-बाट

पापा-मम्मी की तरह स्पोर्टी अंदाज में दिखीं अक्षय कुमार की लाडली बेटी, कैमरा देखते ही भागी, फिर भी दिख गई झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement