Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जेठालाल के रियल लाइफ 'टप्पू' की शादी में पहुंचे 'तारक मेहता' छोड़ चुके सितारे, वीडियो में दिखा राजसी ठाट-बाट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी के घर ग्रैड सेलिब्रेशन था। एक्टर ने अब अपनी बेटी के बाद बेटे की भी शानदार अंदाज में शादी कर दी। इसका वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में दिलीप जोशी के साथ उनका परिवार नजर आ रहे है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: December 18, 2023 17:23 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah, TMKOC, - India TV Hindi
Image Source : X जेठालाल के बेटे की शादी।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल और दया भाभी लोगों के पसंदीदा है। दोनों से जुड़े वीडियो और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल में ही दया भाभी यानी दिशा वकानी की एक तस्वीर वायरल हुई, जिसमें वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ नजर आईं। ये तस्वीर गोकुलधाम की नहीं बल्की जेठालाल यानी दिलीप जोशी के रियल लाइफ टप्पू यानी उनके बेटे रित्विक की शादी है। एक्टर ने शानदार अंदाज में अपने बेटे की शादी की शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। इसी फंक्शन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

ग्रैंड अंदाज में दिलीप जोशी ने की बेटे की शादी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी के बेटे रितविक की शादी काफी ग्रैंड अंदाज में हुई है। ये शादी का फंक्शन किसी राजसी शादी से कम नहीं था। सभी लोग आइवरी कपड़ों में ड्रेस्ड अप नजर आए। शादी एक शानदार वेन्यू पर की गई, जिसका व्यू काफी खूबसूरत था। तलाब के किनारे बने रिसॉर्ट से शादी का वीडियो सामने आया है। हाथ में तलवार लिए दिलीप जोशी के बेटे आगे-आगे अपनी मां के साथ चल रहे हैं। वहीं उनके पीछे दिलीप जोशी दिख रहे हैं। ठीक उनके पीछे उनकी बेटी नजर आ रही हैं। 

यहां देखें वीडियो

शादी से पहले हुए कई फंक्शन

वैसे याद दिला दें, ठीक इसी इसी अंदाज में दिलीप जोशी ने अपनी बेटी शादी भी की थी। उसकी तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं। इस फंक्शन से पहले मेहंदी और हल्दी का फंक्शन भी रखा गया था। संगीत फंक्शन में भी सेलेब्स का तांता लगा रहा। इतना ही नहीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टार कास्ट भी पहुंची थी। इस दौरान दिशा वकानी ने भी शिरकत की। सादगी भरे अंदाज में एक्ट्रेस लाइमलाइट लूटती नजर आईं। शादी के मेन इवेंट अलावा, संगीत, हल्दी के साथ ही गरबा नाइट भी रखी गई थी। 

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब जल्द आएंगी दया भाभी? कोमल और अंजली भाभी के साथ वायरल हुई फोटो

पापा-मम्मी की तरह स्पोर्टी अंदाज में दिखीं अक्षय कुमार की लाडली बेटी, कैमरा देखते ही भागी, फिर भी दिख गई झलक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement