Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब जल्द आएंगी दया भाभी? कोमल और अंजली भाभी के साथ वायरल हुई फोटो

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया भाभी की वापसी को लेकर लोग सालों से इंतजार कर रहे हैं। अब तक साफ नहीं हो सका है कि उनकी वापसी कब होगी। दया भाभी की वापीस की कंफर्म न्यूज आने से पहले ही उनकी तस्वीर सामने आ गई है, जिसमें वो शो के बाकी सितारों के साथ नजर आ रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 18, 2023 16:33 IST
Disha vakani, daya bhabhi, TMKOC- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टारकास्ट के साथ दिखीं दया भाभी।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर्स के फैंस इस कदर दीवाने हैं कि उनको टीवी से लेकर सोशल मीडिया तक, हर जगह खोजते हैं और उनके बारे में कई अनसुनी बातें खोज निकालते हैं। इस शो के मेन लीड दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल बने दिलीप जोशी को तो लोग दिल खोलकर प्यार करते हैं। सालों से पर्दे से गायब दया भाभी आज भी लोगों की फेवरेट हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में कोइ कमी नहीं है। पांच साल से शो से गायब एक्ट्रेस की वापसी के दावे लगातार किए जाते हैं, लेकिन वो वापस नहीं आती। हाल में ही एक बार फिर मेकर्स ने कहा है कि वो जल्द ही दया भाभी का किरदार वापस आएंगा। इसी बीच एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस को लग रहा है कि शायद अह जल्दी ही दया भाभी की शो में वापसी हो सकती है।  

वायरल हुई तस्वीर

सामने आई तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दया भाभी यानी दिशा वकानी नजर आ रही हैं। उनके साथ ही  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कई और सितारे भी दिख रहे हैं। सामने आई तस्वीर में आप कोमल भाभी, अंजली भाभी के साथ ही सोनू को देख सकते हैं। ये सभी साथ में खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीर देखकर जाहिर हो रहा है कि ये किसी सेलिब्रेशन की है। क्या गोकुलधाम सोसाइटी में ये सेलिब्रेशन हो रहा है? अगर नहीं तो फिर ये तस्वीर कहां की है? ऐसे हर सवाल का जवाब आपको मिलेगा, लेकिन उससे पहले ये तस्वीर देख लीजिए।  

यहां देखें तस्वीर

कहां की है ये तस्वीर

ये तस्वीर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट की नहीं, बल्कि एक शादी की है, जिसमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्ट पहुंची थी। इस फंक्शन में दिशा वकानी भी पहुंची थीं और उन्होंने इस मौके पर सभी कलाकारों के साथ वक्त बिताया। ये शादी सेलिब्रेशन किसी और का नहीं बल्कि जेठालाल के असली बेटे की शादी का था। 

फैंस को आया था 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर गुस्सा

शो में पहले ही दिखाया गया था कि सुंदर लाल ने वादा किया था कि दया भाभी इस दिवाली पर मुंबाई वापस लौट आएंगी। फैंस की बेकरारी तबसे बढ़ गई थी। शो में एक बार फिर दिखाया गया कि जेठालाल के परिवार में उत्साह का माहौल है क्योंकि दया भाभी वापस आने वाली हैं। पूरी तैयारी के बाद एक बार फिर जेठालाल के साथ ही फैंस को भी धोखा मिलता है और शो में दिशा वकानी की वापसी नहीं होती है। जेठालाल इस एपिसोड में दया भाभी के वापस न आने की वजह बिखरे और टूटे नजर आते हैं। उनकी उदासी देख फैंस भी उदास हो जाते हैं और मेकर्स पर गुस्सा निकालते हैं। इस पूरे मामले के बाद बायकॉट TMKOC ट्रेंड करने लगता है। इस पूरे मामले के बाद एक बार फिर असित मोदी ने फैंस से दया भाभी की वापसी को लेकर वादा कर दिया। 

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन इस शख्स के साथ लंदन में एंजॉय करती दिखीं, वायरल हुई वेकेशन की तस्वीरें

हार्ट अटैक से एक और मशहूर एक्टर का हुआ निधन, चल रहा था डेंगू का इलाज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement