Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रिसेप्शन में रणदीप हुड्डा पत्नी लिन लैशराम का हाथ थामे आए नजर, ग्रैंड पार्टी में स्टार्स का दिखा जलवा

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने मुंबई में आज ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी है। रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के कई जाने-माने स्टार्स ने शिकरत की।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 11, 2023 23:34 IST
Randeep Hooda Lin Laishram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की रिसेप्शन पार्टी

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम हाल ही में मणिपुर में शादी के बंधन में बंधे। लवबर्ड्स की शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अभी तक छाई हुई है। इस बीच अब रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम ने मुंबई में आज ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी है। इस शादी में केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए। रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की शादी के रिसेप्शन की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रणदीप-लिन के ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में उर्वशी रौतेला से लेकर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा भी स्पॉट किए गए।

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की रिसेप्शन पार्टी

रिसेप्शन पार्टी में एक्ट्रेस ने रेड और ब्लैक साड़ी को गोल्डन रंग की चूड़ी और नेकलेस के साथ पेयर किया था। लिन लैशराम देसी लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही। वहीं रिसेप्शन पार्टी में रणदीप हुड्डा ने ब्लैक सूट पहना था। कपल को हाथों में हाथ डाले अपने दोस्तों का ग्रैंड वेलकम करते देखा गया। एक्ट्रेस के माता-पिता और परिवारवाले मणिपुरी कपड़े पहने नजर आए। लिन की मां ने पिंक करल की साड़ी में नजर आईं। रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम के साथ-साथ उनके परिवार वालों ने भी पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। 

यहां देखें वीडियो-

रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने स्टार्स नजर आए। 'जब वी मेट'के डायरेक्टर इम्तियाज अली पार्टी में अपनी बेटी इदा के साथ दिखाई दिए। इदा को वाइट करल के ड्रेस में देखा गया। मोना सिंह अपने पति संग पार्टी में पहुंची थीं। एक्ट्रेस ब्लू कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहने दिखीं। 

रणदीप हुड्डा के वेडिंग रिसेप्शन में जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी और चंकी पांडे भी पहुंचे। इस दौरान जैकी श्रॉफ को हाथ में एक पौधे के साथ पोज देते देखा गया। 

पार्टी में अहाना कुमरा को पर्पल साड़ी में देखा गया। स्लीवलेस ब्लाउज, हैवी जूलरी और खुले बालों में एक्ट्रेस काफी हसीन दिख रही थीं।

इस पार्टी में सयानी गुप्ता, इम्तियाज अली और उनकी बेटी इदा अली, मानवी गगरू, मोना सिंह, आहना कुमरा, दर्शन कुमार, चंकी पांडे, जावेद जाफरी, विशाल भारद्वाज और उनकी पत्नी, आशुतोष गोवारिकर जैसे सितारे पहुंचे। 

कहां हुई शादी 

बता दें कि मणिपुर की राजधानी इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में रणदीप और लिन लैशराम की शादी की रस्में संपन्न हुईं। अभिनेता रणदीप हुडा और लिन लैशराम यहां पारंपरिक मैतेई ट्रेडिशन के अनुसार शादी के बंधन में बंधे। बता दें कि रणदीप और लिन की शादी मैतई रीति-रिवाजों से हुई थी, जिसकी तस्वीरें अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें:

YRKKH की गिरती टीआरपी का अभिमन्यु ने बताया सच, मेकर्स संग अनबन की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Dunki Drop 5 में शाहरुख खान और तापसी पन्नू ने प्यार में की सरहद पार, 'ओ माही' का छाया खुमार

'एनिमल' में मैरिटल रेप सीन पर मानसी तक्षक के बाद बॉबी देओल ने किया खुलासा, बोले- 'मैं बस उस कैरेक्टर...'

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement